इस शख्से की मौत से बेहद दुखी हुईं अनुष्काै शर्मा, इंस्टास पर बयां किया अपना दर्द

आपको बतादें की अनुष्‍का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपने इंस्‍टाग्राम पर इस शख्‍स के साथ तस्‍वीर शेयर करके उन्‍हें श्रद्धांजलि दी है, आपको बतादें की उन्‍होंने इसमें लिखा, 'वह हमेशा अपने उन अच्‍छे कामों के लिए याद किए जाएंगे, जो वह अपने पीछे छोड़कर गए हैं.'

Third party image reference
आपको बतादें की बॉलीवुड (Bollywood) में दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाने वाली अनुष्‍का शर्मा (Anushka Sharma) को एक शख्‍स के निधन ने झकझोर कर रख दिया है. आपको बतादें की इस शख्‍स के चले जाने से अनुष्‍का दुखी हैं. इस शख्‍स को याद करते हुए उन्होंने इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट भी शेयर किया है. बतादें की यह शख्‍स कोई और नहीं बल्कि उनके मेकअप आर्टिस्‍ट सुब्‍बू (Subbu) हैं.

Third party image reference
बॉलीवुड के जाने-माने मेकअप आर्टिस्‍ट सुब्‍बू का शुक्रवार को निधन हो गया था, अनुष्‍का शर्मा के अलावा मलाइका अरोड़ा समेत अन्‍य सितारों ने उन्‍हें श्रद्धांजलि दी है.
वैसे आपको बतादें की अनुष्‍का शर्मा ने अपने इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट शेयर करते हुए सुब्‍बू (Make up Artist Subbu) के साथ बिताए समय को याद किया है, इसमें उन्होंने सुब्‍बू के साथ उनकी फोटो शेयर हुए लिखा, 'वह बहुत दयालू, विनम्र, सज्जन और बुद्ध‍िमान इंसान थे.

Third party image reference
एक मैस्ट्रो, जो कि मैं उन्हें हमेशा कहती थी, सुब्बू हमेशा देश के सबसे प्रिय और सम्‍मानित मेकअप आर्ट‍िस्ट्स में एक रहेंगे. वैसे वो हर बार अपनी एक्सेप्शनल स्किल्स से मेरे चेहरे को छूकर खूबसूरत बनाते थे'.
आपको बतादें की अनुष्‍का शर्मा के अलावा मलाइका अरोड़ा, करण जौहर, काजल अग्रवाल और उर्वशी रौतेला समेत अन्‍य सितारों ने भी सुब्‍बू को श्रद्धांजलि दी है.

0/Comments = 0 / Comments not= 0

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी

Previous Post Next Post
loading...
loading...
loading...
loading...