सामने आई दुनिया की सबसे महंगी कार, फीचर्स और कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

आपको बतादें की कार बनाने वाली कंपनी रोल्स रॉयस ने दुनिया की सबसे महंगी कार बनाई है। और इस महंगी कार को खास डिमांड पर बनाया गया है, बतादें की रोल्स रॉयस ने स्नेपडील कि सिर्फ एक यूनिट की बनाई है और इस कार की कीमत है 84 करोड रुपए है।

Third party image reference
वैसे आपको बतादें कि इस दुनिया की सबसे महंगी कार की खासियत यह है की इसमें 56.75 लिटर डीजल इंजन लगा है। और उसे कई तरह से कस्टमर भी किया जा सकता है।
यह कार इस दुनिया की सबसे महंगी करों में से एक है, वैसे बतादें की इस कार की डिजाइन को विंटेज मॉडल्स का लुक दिया गया है। इसका फ्रेम रोल्स रॉयस फैंटम 712 नियम स्पीच फ्रेम डिजाइन पर बनाया गया है। यह कार की फ्रंट ग्रिल एल्मुनियम से बनी हुई है जिसमे करीब 37 मिनट और ग्रुप फर्निशिंग दी गई है।
इस 84 करोड़ वाली इस कार में काफी बड़ा पेट्रोलियम एक गिलास संग रुप दिया गया है। इस बारे में कंपनी का दावा है कि अब तक की बनाई गई करो में सबसे बड़ा ग्लास संग रुप है।
आपको इस कार की खासियत के बारे में बताये तो इसका असर रजिस्टर्ड नंबर 01 है, बतादें की रेलवे नियम के आधार पर हैंड पोलीस की गई है साथ हु इस कार के कैबिनेट डैशबोर्ड पर बहुत ही लिमिटेड चीजे दी गई है। इनमे एक एंबुलेंस टाइटेनियम खड़ी है जिसकी मदद से स्विफ्ट जल की इंटीरियर को क्लासिक और कोन को फ्रांस लुक दिया गया है।
तो कैसी लगी आपको यह जानकारी, हमें कमेंट करके जरुर बताये।
रोजाना ऐसी चटपटी ख़बरों के लिए हमें फोलो जरुर करें ।

0/Comments = 0 / Comments not= 0

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी

Previous Post Next Post
loading...
loading...
loading...
loading...