ये है मिथुन चक्रवर्ती की पहली रियल लाइफ पत्नी, रहती है फ़िल्मी दुनिया से दूर

दोस्तों क्या आप जानते है की मिथुन चक्रवर्ती जितना अधिक अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहे उतनी ही उनकी पर्सनल लाइफ के भी चर्चे हुए।

Third party image reference
बतादें की मिथुन चक्रवर्ती शायद बॉलीवड के पहले ऐसे अभिनेता थे जिनकी फिल्में बेहद कम बजट का होने के बावजूद करोड़ों का बिज़नस करती थी।
शायद आपको पता ना हो तो बतादें की मिथुन ने 2 शादियां की थीं। मिथुन की पहली पत्नी हेलेना ल्यूक हैं। जो 70 के दशक में हेलेना फैशन वर्ल्ड का जाना माना नाम थीं। अब साल 1980 में उन्होंने जुदाई से बॉलीवुड डेब्यू किया था। हालांकि इस फिल्म में वो साइड रोल में थीं।

Third party image reference
आपको बतादें की इसके बाद भी हेलेना ने कई फिल्मों में काम किया, लेकिन उन्हें कुछ खास सफलता नहीं मिल सकी। वैसे आपको बतादें की वहीं मिथुन अपनी गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस सारिका से ब्रेकअप के बाद काफी दुखी थे। उसके बाद फिर मिथुन की मुलाकात हेलेना से हुई और दोनों को ही पहली नजर में एक दूसरे से प्यार हो गया।
आपको बतादें की मिथुन चक्रवर्ती से मिलने से पहले हेलेना का जावेद खान से ब्रेकअप हुआ था। यानि दोनों को एक दूसरे की जरुरत थी और दोनों ने शादी कर ली।

Third party image reference
लेकिन आपको बतादें की दोनों की शादी केवल 4 महीने ही टीक सकी। इसकी वजह मिथुन का योगिता बाली से अफेयर था। मिथुन चक्रवर्ती से तलाक के बाद हेलेना अब न्यूयॉर्क में रहती हैं और एक एयरलाइंस में फ्लाइट अटेंडेंट का काम करती हैं।
तो कैसी लगी आपको यह जानकारी, हमें कमेंट करके जरुर बताये।
रोजाना ऐसी चटपटी ख़बरों के लिए हमें फोलो जरुर करें ।

0/Comments = 0 / Comments not= 0

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी

Previous Post Next Post
loading...
loading...
loading...
loading...