रेप पर बोले UP के यह मंत्री- भगवान राम भी 100% गारंटी नहीं दे पाएंगे

आपको बतादें की भारत में बढ़ते अपराधों पर लगाम लगाने की कोशिश करने के बजाए योगी सरकार के एक मंत्री अजीबोगरीब बयान में जुटे हैं, बतादें की उन्नाव रेप से जुड़े सवाल के जवाब में योगी सरकार के मंत्री रणवेंद्र प्रताप सिंह का कहना है कि समाज में 100 फीसदी क्राइम न हो, इसकी गारंटी तो भगवान राम भी न हीं दे पाएंगे.

Third party image reference
इस बारे में यूपी के मंत्री रणवेंद्र प्रताप सिंह ने कहा, "जब समाज है, तो समाज में ये कह देना कि 100 फीसदी क्राइम नहीं होगा. इसकी गारंटी तो भगवान राम भी नहीं दे पाएंगे. इन्होने यह भी बताया की इसकी गारंटी जरूर है कि अगर किसी ने क्राइम किया है तो उसे 100 फीसदी जेल जाना होगा. उसे कड़ी से कड़ी सजा मिलेगी, ये तय है."
लेकिन आपको बता दें की उन्नाव की एक रेप पीड़िता को केरोसिन छिड़ककर जिंदा जला दिया गया था. जमानत पर छूटकर आए दो आरोपियों ने बदला लेने के लिए पीड़िता को आग के हवाले कर दिया. अब यह पीड़िता की हालत काफी ज्यादा गंभीर है. घटना को अंजाम देने वाले सभी 5 आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है.
आपको बतादें की इस बारे में राज्य में ऐसे रूह कंपा देने वाले हादसों के बीच योगी सरकार ने दावा किया है कि प्रदेश में साल दर साल अपराध का ग्राफ गिरा है. सरकार की ओर से जारी आंकड़ों में बताया गया है कि पिछली सरकार के वक्त एक साल में (2016) में हत्या, डकैती, लूट, रेप और दहेज-हत्या के 14,980 मामले दर्ज किए गए थे. जबकि योगी सरकार में जनवरी से लेकर 15 नवंबर, 2019 तक 10,064 मामले दर्ज हुए हैं.
अब सरकार का दावा है कि एसपी सरकार के मुकाबले बीजेपी सरकार में करीब 5,000 मामले कम हुए हैं. ऐसे में जारी आंकड़ों के मुताबिक, साल 2016 में जनवरी से दिसंबर के बीच 4,679 हत्याएं हुईं, जबकि आपको बतादें की योगी सरकार में ये आंकड़ा घटकर 3,294 रह गया है.
रोजाना ताज़ा न्यूज़ के लिए हमें फ़ॉलो जरुर करें.

0/Comments = 0 / Comments not= 0

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी

Previous Post Next Post
loading...
loading...
loading...
loading...