संभोग करने से पहले इस तरह महिलाएं अपने पार्टनर को बेड पर तड़पाती है, आप भी जानिए


आपको बतादें की सेक्स की बात की जाए तो सेक्स के दौरान सबसे जरूरी होता है पार्टनर्स की आपसी सहमति। यदि आपसी सहमति होने के बाद भी कई बार सेक्स बेहतर तरीके से नहीं हो पता।


तो अब इसके पीछे मुख्य वजह होती है उत्तेजना की कमी। तो ऐसे में हालांकि महिला हो या पुरुष दोनों के शरीर के कुछ अंग ऐसे होते हैं जिनसे उन्हें आसानी से उत्तेजित (How To Increase Men Excitement) किया जा सकता है।


वैसे आपको बतादें की कई बार लोगों को इस विषय की जानकारी नहीं होती और वे अपनी सेक्स लाइफ को पूरी तरह से एन्जॉय नहीं कर पाते।


यदि आपके साथ भी ऐसा कुछ हो रहा है या कोई समस्या है तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि पुरषों को सेक्स के लिए किस तरह से उत्तेजित किया जा सकता (How To Increase Men Excitement) है।


बतादें की  इस बात को तो सभी जानते हैं कि हर व्यक्ति के कान बेहद ही संवेदनशील होते हैं। तो ऐसे में महिला हो या फिर पुरुष किसी को भी अगर उत्तेजित करना है तो उनके कान के पास के हिस्से पर एक सॉफ्ट बाइट दें फिर देखें कमाल।


आपको बतादें की इस बारे में कुछ एक्सपर्ट्स बताते हैं कि हर व्यक्ति के निचले होंठ और चिन के बीच का हिस्सा बेहद ही ज्यादा सेंसेटिव होता है।

तो अगर इस जगह पर किस किया जाए तो हर कोई तड़प उड़ता है। ऐसे में यदि आप अपने पार्टनर्स को और भी ज्यादा कामोत्तेजित करना चाहते हैं तो इस जगह किस करें। बतादें की किस करते ही आपका पार्टनर आपका दीवाना हो जाएगा।

आपको पता ना हो तो बतादें की सम्भोग से पहले फोरप्ले करने से बेहतर अनुभव प्राप्त किया जा सकता है। तो सिर के बाल उत्तेजना बढ़ाने में काफी अहम भूमिका निभाते हैं। ऐसे में आपको अपने साथी के बालों में धीरे धीरे हाथ फेरें। धीरे-धीरे उनके बालों को पकड़ कर खीचें। अगर किस करने के दौरान ऐसा किया जाए तो उत्तेजना पूरे शरीर में दौड़ने लगती है।



बतादें की थाई का जो अंदरूनी हिस्सा होता है वह सबसे ज्यादा सेंसेटिव माना जाता है। अब ऐसे में जब भी आप सेक्सुअल एक्ट कर रहे हैं हो तो अपने पार्टनर की इनर थाइस पर हाथ फेरें फिर देखें कि आपके पार्टनर का कैसा रिएक्शन प्राप्त होता है।


वैसे आपको इस बारे में क्या लगता है, हमे कंमेंट करके जरूर बताएं।
रोजाना ऐसी चटपटी ख़बरो के लिए हमे फ़ॉलो जरूर करें।

0/Comments = 0 / Comments not= 0

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी

Previous Post Next Post
loading...
loading...
loading...
loading...