राई के टोटके में होती है जादुई शक्ति

राई का इस्तेमाल तो हम खाना बनाते वक्त जरुर करते है पर क्या आप जानते है की राई का इस्तेमाल तंत्र में भी किया जाता है क्यूंकि राई का एक विशेष स्थान है तंत्र जगत में, राई का इस्तेमाल कई सारे चमत्कारिक टोटके पर किया जा सकता है.

Third party image reference
राई के इस्तेमाल से आप अपना पूरा जीवन बदल सकते हों.यदि आपके परिवार में किस को भूरी नज़र लग जाती है तो आप राई का इस्तेमाल करके नज़र को उतार सकते है, इसके लिए आपको राई के 7 दाने लेने है और फिर 7 लालमिर्च के दाने, अब आप पीड़ित व्यक्ति के सर के उपर से घुमाकार आग में डाल दे, ऐसा करने पर पीड़ित व्यक्ति पर भारी से भारी नजर को बड़ी ही आसानी से उतारा जा सकता है.

Third party image reference
यदि आपका दुर्भाग्य भी आपका पीछा कभी नहीं छोड़ता तो आप राई का इस्तेमाल करके अपने दुर्भाग्य को सौभाग्य में बदल सकते है, इसके लिए आपके एक घड़े में पानी भरना होगा जिसमे आपको राई के कुछ पत्ते डाल ने है, अब यह जल एकदम शुद्ध हो चूका है और जो कोई भी इस जल से स्नान करेगा उसका बुरा समय और दुर्भाग्य दोनों ही पीछा करना छोड़ देंगे.

Third party image reference
यदि आपके परिवार में भी किसी सदस्य को जल्दी ही गुस्सा आ जाता है तो उसके लिए भी राई बड़ी ही काम की चीज है क्युकी इससे उस व्यक्ति का स्वभाग एकदम शांत हो जायेगा और बदल जायेगा, ऐसा करने के लिए आप उस शख्स के सर के उपर से राई और मिर्ची को करीब 7 बार वार कर फेंक दे.
यदि आपके सभी कामों में रूकावट आती है या फिर आपके काम बन नहीं रहे है तो आपको किसी गुरूवार के दिन राई का दान करना चाहिए ऐसा करने पर शुभ फल मिलता है और हमारे फंसे हुए सभी कम आसानी से बन जाते है.
रोजाना ऐसी ही जानकारी के लिए हमें फ़ॉलो जरुर करें.
Previous article
Next article

Leave Comments

Post a comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी

loading...
loading...
loading...