पूरा कॉलेज रह गया दंग, लड़की ने नम्बर लाने के लिए किया यह काम - SupportMeYaar.Com

Popular Posts

पूरा कॉलेज रह गया दंग, लड़की ने नम्बर लाने के लिए किया यह काम

Share it:
0

कुछ ऐसे विद्यार्थियों के संबंध में बात करने वाले है जो परीक्षा की कांपियों में कुछ ऐसा लिख दिया है जिसे देख आप भी हैरानी में पड़ जायेगें।
दरअसल ऐसे छात्र पास होने के लिये कभी आंसर शीट तो कभी नोट, तो कभी माता-पिता की ख़राब तबियत का हवाला देकर एग्जामिनर से पास होने की गुहार लगाने की चेष्‍टा करने लगते है। इन दिनों कुछ हाई स्‍कूल छात्रों की परीक्षा की कॉपिया सोशल मीडिया पर काफी चर्चा का विषय नही हुई है। दरअसल हरियाणा बोर्ड की आंसर शीट में छात्रों ने ऐसी-ऐसी बातें लिखी हैं जिनको पढ़कर आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे। जिन आंसर सीटों की आज हम बात कर रहे है वो कुछ इस प्रकार से है….

पहला : गवर्नमेंट सीनियर सेकंडरी स्कूल के केमिस्ट्री टीचर अशोक कुमार ने बताया कि : एक छात्र ने सभी सवालों के जवाब में कविताएं और शायरी लिखी। उसे परीक्षा में जीरो नंबर ही दिए गए।

दूसरा : एक टीचर ने बताया कि एक छात्र ने कॉपी में लिखा था कि अगर वह उन्हें पास कर देंगे, तो वह उन्हें पार्टी देगा। साथ में 600 रुपये भी देगा।

तीसरा : कॉपी चेक करते समय एक टीचर ने बताया कि : 10वीं की मार्किंग के दौरान एक ऐसी कॉपी सामने आई, जिसमें छात्रा ने लिखा था, ‘सर प्लीज मुझे माफ कर दीजिए, क्योंकि पैरंट्स भी मुझे कहते हैं कि मैं फेल हो जाऊंगी। ऐसे में मुझ पर काफी बर्डन है। पास कर देंगे तो आपकी कृपा होगी।’

चौथा : खांड़सा स्थित गवर्नमेंट स्कूल के साइंस टीचर योगेश ने बताया कि : एक कॉपी में गालिब की शायरी लिखी हुई थी। साथ ही लिखा था ‘प्लीज मुझे पास कर दें।’

 Follow Us : - Google News | Dailyhunt News | Facebook | Instagram | Twitter | Pinterest

Share it:

Ajab Gajab

Amazing Fact

Top News

Trending

Post A Comment:

0 comments:

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी