अब आप सलमान खान को एक और निकनेम से बुला सकते हों, जाने यहाँ पर

सलमान खान को एक और निकनेम मिला है, वो अब सिर्फ बॉलीवुड के भाई ही नहीं रहे, दर्ह्सल बात कुछ यु है की जब “रेस 3” के सेट पर सलमान खान को एक नया नाम दे दिया गया है. जिसमे उनकी फिल्म “एक था टाइगर” की सुपरहिट होने के बाद सलमान खान को “टाइगर” का नाम दिया गया है.

2012 के बाद इसका सिक्वल 2017 में आया जिसका नाम “टाइगर जिंदा है” इसके बाद सलमान खान को टाइगर के नाम से लोकप्रियता बढ़ गयी है.
फिल्म “टाइगर जिंदा है” की वजह से सलमान खान को और भी ज्यादा पॉपुलैरिटी मिली है, इस फिल्म ने करीब 339 करोड़ रूपये की कमाई कर के एक ऐतिहासिक रिकॉर्ड दर्ज किया है. अब सलमान खान रेस 3 की शूटिंग में बीजी है, जब सलमान खान रेस 3 के सेट पर पहुचे तो उनकी पूरी टीम ने उन्हें “टाइगर” के नाम से संबोधित किया था.
इस फिल्म में सलमान खान के काम को लोगो ने बेहद ही पसंद किया है ऐसे में सलमान खान रेस 3 के सेट पर ही उनको टाइगर का निकनेम दे दिया गया है. अब सलमान खान को “भाई” के साथ “टाइगर” कहकर भी बुलाया जायेगा.
रेस 3 में सलमान खान आपको एक अलग ही अंदाज में नजर आयेंगे, अबतक आपने सलमान खान को एक अच्छे किरदार निभाते हुए देखा होंगा पर इस फिल्म में आपको सलमान खान एक अलग ही अंदाज में नजर आने वाले है कक्यूंकि इसमें सलमान खान एक नेगेटिव किरदार निभाने वाले है.

आपको एक अहम् बात बता दे की इस फिल्म पिछली फिल्म “रेस 2” का सिक्वल नहीं होंगी. इस फिल्म की कहानी को एक अलग ही मोड़ दिया गया है इसलिए इसकी कहानी पिछली दोनों फिल्मो से काफी अलग ही होंगी. इस फिल्म का रोल पहले सलमान खान की बजाय ऋतिक रोशन को दिया गया था पर ऋतिक रोशन ने इसे करने से मना कर दिया.
Previous article
Next article

Leave Comments

Post a comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा

loading...
loading...
loading...