किस लिए शारीरिक संबंध बनाने से डरती है महिलाएं

ज्यादातर महिलाओं में सेक्स के प्रति खास रूचि देखी जाती है फिर कुछ महिलाएं सेक्स के नाम से डर जाती हैं। बेड पर इस तरह का डर न सिर्फ आपकी सेक्स में रुचि कम करता है बल्कि इससे आपकी सेक्स क्षमता भी घटती है। लेकिन क्या कभी आपने सोचा है महिलाएं सेक्स के नाम से क्यों घबराती हैं। 



ये है सेक्स की वो वजह जिनसे महिलाएं घबराती हैं:

# महिलाएं सबसे ज्यादा सेक्स से इसलिए भागती हैं क्योंकि उन्हें पेनिस का बड़ा साइज बहुत डराता है। महिलाएं ये सोचती हैं कि इंटरकोर्स के दौरान होने वाले दर्द का कारण पेनिस का बड़ा साइज है।

# महिलाओं के लिए वर्जिनिटी बहुत बड़ा मु्द्दा है। वे सिर्फ अपने हमसफर के साथ ही इसे खोना पसंद करती हैं। यही कारण है कि महिलाएं सेक्स से ज्यादा ओरल सेक्स को प्रमुखता देती हैं।

  1. एक गिलास अनार जूस में है पार्टनर के होश उड़ाने की ताकत
  2. कच्ची उम्र में यौन संबंध से किशोरों में खतरा
  3. नग्न होकर सोने के फायदे जानिए
  4. फौरन ताकत चाहिए ?? इन घरेलु टिप्स को आजमाएं..
  5. बारिश में भीगते वक्त लड़कियों के मन में आते है ऐसे ख्याल
  6. बिना पूछे कैसे जान सकते है महिलाओं के दिल की बात !
  7. महिलाओं और पुरूषों की प्रजनन क्षमता को बढाती है धूप

# महिलाएं सेक्स के दौरान होने वाले दर्द से बहुत डरती हैं। हालांकि दर्द के साथ ही प्लेजर भी मिलता है। लेकिन एक से दो बार सेक्स के बाद महिलाएं दर्द को एंज्वॉय करने लगती हैं।

# महिलाएं सेक्स से इसलिए भी डरती हैं क्योंकि उन्हें सबसे ज्यादा डर अनचाही प्रेगनेंसी का रहता है। प्रेगनेंसी का खौफ लगभग हर महिला को रहता है। कंडोम पसंद ना करने वाले पुरुष के साथ महिला सेक्स करने से बचती है।

# महिलाएं भी सेक्स के दौरान कंडोम को पसंद नहीं करती लेकिन अनचाही प्रेगनेंसी का खौफ उन्हें हरदम रहता है। डोगी स्टाइल सेक्स पोजीशन में महिलाओं को फार्ट आना आम बात है।
Previous article
Next article

Leave Comments

Post a comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा

loading...
loading...
loading...