राम मंदिर भूमि पूजन का निमंत्रण कार्ड आया सामने


अयोध्या में आगामी 5 अगस्त को राम मंदिर के लिए भूमि पूजन होने वाला है। इस भूमि पूजन के भव्य कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत करीब 200 लोग शामिल होंगे। भूमि पूजन कार्यक्रम के दो दिन पहले सोमवार को भगवा रंग का एक निमंत्रण कार्ड का अनावरण किया गया। इस निमंत्रण कार्ड में पीएम मोदी के अलावा केवल तीन लोगों का नाम है, जोकि मेहमानों की सूची में की गई छंटनी का संकेत है।


आमंत्रण पत्र पर प्रधानमंत्री मोदी के साथ विशिष्ट अतिथि के तौर पर आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत का भी नाम दिया गया है। इसी के साथ उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदी बेन पटेल और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का नाम भी आमंत्रण पत्र पर दिया गया है।


भूमिपूजन के लिए मेहमानों को न्योता भेजा जा चुका है। 5 अगस्त को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुभमुहूर्त में ठीक 12 बजकर 15 मिनट 15 सेकंड के बाद 32 सेंकड में मंदिर की पहली ईंट रखेंगे। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार स्टेज पर भी सिर्फ पांच लोगों के बैठने का ही इंतजाम किया जाएगा।जिसमें पीएम मोदी, आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत, उत्तर प्रदेश आनंदीबेन पटेल, सीएम योगी आदित्यनाथ और महंत नृत्य गोपालदास शामिल होंगे।
Previous article
Next article

Leave Comments

Post a comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा

loading...
loading...
loading...