भूमि पूजन से पहले राम मंदिर के एक और पुजारी कोरोना पॉजिटिव


अयोध्या में राम मंदिर के पांच अगस्त यानि बुधवार को होने वाले भूमिपूजन से पहले रामलला के एक और पुजारी को कोरोना हो गया है। इससे पहले भी दो पुजारियों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आ चुकी है। सहायक पुजारी प्रेम कुमार तिवारी का कोरोना टेस्ट कराया गया था जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। प्रेम कुमार से पहले सहायक पुजारी प्रदीप दास भी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। रामलला के मुख्य पुजारी संतेंद्र दास का भी कोरोना टेस्ट कराया गया था जिसमें उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी लेकिन इसके बावजूद उन्हें फिलहाल पूजा पाठ से दूर रखा गया है।

  1. शिव जी के अंश होते है ये 3 नाम वाले लोग
  2. इन राशि के जातकों के लिए बन रहा है महासंयोग
  3. इन राशि के जातकों के लिए बन रहा है महासंयोग
  4. इन लोगों की बातों पर ध्यान नहीं देना चाहिए, भगवान शिव ने पार्वती को बताया था
  5. इन लोगों की बातों पर ध्यान नहीं देना चाहिए, भगवान शिव ने पार्वती को बताया था
  6. इस गुफा में मौजूद है रावण का शव, 10 हजार साल बाद सामने आई सच्चाई


आप सभी को हम यह भी बता दें कि आने वाले 5 अगस्त को अयोध्या में रामजन्मभूमि स्थल पर राम मंदिर के निर्माण के पहले भूमि पूजन हो रही है। वहीँ इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शिलान्यास करेंगे। अब ऐसे में पुजारियों और 14 सुरक्षाकर्मियों का कोरोना पॉजिटिव मिलना सभी के लिए चिंता का विषय बन चुका है। बीते दिनों ही उमा भारती ने पीएम मोदी को लेकर चिंता जाहिर की थी।

पांच अगस्त को होने वाले भूमि पूजन में पीएम मोदी शिरकत करने वाले हैं जिसे देखते हुए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं।  मुख्य समारोह के लिए आमंत्रित किए गए 175 लोगों में से 135 संत हैं जो विभिन्न आध्यात्मिक परंपराओं का हिस्सा हैं। कार्यक्रम के दौरान मंच पर सिर्फ पांच लोग उपस्थित रहेंगे जिनमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत, ट्रस्ट के प्रमुख महंत नृत्य गोपालदास महाराज, उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ।
Previous article
Next article

Leave Comments

Post a comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा

loading...
loading...
loading...