क्या विराट कोहली के बिना कमज़ोर है टीम इंडिया

क्या आप जानते है की भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली का कहना है की टीम इंडिया काफी अच्छी बन चुकी है और वह नियमित कप्तान विराट कोहली की गैरमौजूदगी का भी कोई असर नहीं पड़ रहा है, जब भारतीय टीम बुधवार को गत चैंपियन अपने चिर-प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ हाई-वोल्टेज मैच खेलेगी.


Third party image reference
यदि हम एशिया कप में रिकॉर्ड्स को देखें भारतीय टीम ला पलड़ा काफी ज्यादा भारी लग रहा है जिसमे इंडिया ने 6 जबकि पाकिस्तान ने 5 मैच जीते है. इस बारे में गांगुली का कहना है की 'दुबई में फिफ्टी-फिफ्टी मैच होगा तब विराट कोहली की अनुपस्थिति बड़ा कारण साबित नहीं होगी क्यूंकि भारतीय टीम बेहद ही अच्छी है और एशिया कप में सबसे सफल टीम इंडिया रही है.


Third party image reference
अभी विराट कोहली की जगह पर रोहित शर्मा टीम इंडिया की कमान संभाले हुए है और इस एशिया कप में पाकिस्तान ने भी अपने अभियान की जबरदस्त शुरुआत की है जिसमे हांगकांग को 158 गेंदें शेष रहते 8 विकेट के बड़े अंतराल से हराया था.


Third party image reference
सौरव गांगुली का कहना है की पाकिस्तान ने भी अपने प्रदर्शन में बहुत ही बड़ा सुधार किया है और टीम इंडिया ने भी बेहद ही बड़ा सुधार किया है. वैसे देखा जाए तो पिछले साल टीम इंडिया और पाकिस्तान के बीच 2017 चैंपियंस ट्रॉफी फाइनल में भिड़ंत हुई थी जिसमे सरफराज अहमद की टीम ने 180 रन से बाजी जीती.
वैसे यह उम्मीद की जा रही है कि एशिया कप में टीम इंडिया सातवीं बार खिताब जीतने के लिए अपना पूरा जोर लगाएगी, हमें यह देखना होगा की आगे रोहित शर्मा क्या कमाल करते है.



रोजाना ऐसी ही जानकारी के लिए हमें फ़ॉलो जरुर करें.
Previous article
Next article

Leave Comments

Post a comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी

loading...
loading...
loading...