लड़कियों को 'किस' करने से पहले जरूर जान लेनी चाहिए ये 5 बातें!!

दोस्तों जैसे की हम सब जानते है की  'किस' प्यार का पहला कदम होता है। आज के युवा सोचते है कि अगर आपके बीच किस न हुई तो आपका रिलेशन स्ट्रॉंग नहीं होगा। आप चाहे प्यार के मामले में जितने भी बड़े खिलाड़ी हो, लेकिन आपकी एक गलती दूसरें के सामने आपको शर्मिंदा कर सकती है। जी हां 

अगर आप अपने पार्टनर को किस कर रहे है, तो इन बातों का जरुर ध्यान रखें जिससे कि आपको शर्मिंदा न होने पड़े।


इन बातों का रखे ध्यान:

सांस की बदबू

दोस्तों सबसे जरुरी चीज है। कि किस करने के समय आपके मुंह से बदबू न आ रही है। इससे आपका इप्रेशन पार्टनर के सामने खराब हो सकता है। इसलिए थोड़ा सा ध्यान रखें। जिससे आपकी पार्टनर का चेहरा गुस्से से लाल न हो।


# वैसे देखा जाये तो कई बार होता है कि हम अपने पार्टनर को किस करते है और इतनी ज्यादा लिपस्टिक लगाएं होते है कि वह आपके और आपके पार्टनर दोनों के चेहरे में लग जाती है। जो कि देखने में बहुत ही खराब लगेगा।

# वैसे आपको यह भी बतादें की लड़कियां ये अच्छी तरह से जानती है कि किस करने से आपकी विचारधारा कैसी है। इसलिए कभी भी ज्यादा मुंह खोलकर किस न करें। इससे उसे लगेगा कि आप झपट्टा मार रहें। यह आपके ब्रेकअप का कारण बन सकती है।

# या फिर अगर आपके होठ फटे हो, तो किस करने से बचे। क्योंकि इससे आपके फटे होठों में दर्द भी हो सकता है। जो कि एक बुरा अनुभव होगा।


# और अंत में एक अहम बात की आप अपनी दोस्त के लिए दीवाने हो सकते हैं लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि आप भूल जाएं कि आप कहां हैं। पब्लिक प्लेस में कभी भी फ्रेंच किस न करें। इससे लोगों का ध्यान आपकी और पड़ सकता है।
Previous article
Next article

Leave Comments

Post a comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा

loading...
loading...
loading...