क्या आप जानते है कोई भी पत्नी अपने पति को नही बताती यह 7 बातें

ये है वह 7 बातें जो कोई भी पत्नी अपने पति को नही बताती।

1. महिलाएं अपने पति को कभी भी ये नहीं बताती हैं कि उन्हें उन खास पलों में कैसा लगा। वो अगर बताती भी हैं तो वो पूरा सच नहीं होता है।




2. हालांकि ये शारीरिक नहीं होता है लेकिन महिलाएं अपने पहले प्यार को कभी भूल नहीं पाती हैं। पर ये बात वो अपने पति को कभी नहीं बताती हैं कि उनके मन में अब भी उसके लिए सॉफ्ट कॉर्नर है।

3. ये बात ज्यादातर महिलाओं के केस में सच है। लगभग हर महिला का एक सीक्रेट क्रश होता है जिसे वो किसी के साथ शेयर करना पसंद नहीं करती है। हो सकता है कि वो ये राज अपनी उस सहेली को बता दे जिस पर उसे पूरा भरोसा हो लेकिन अपने पति को ये बात कभी नहीं बताती।

4. पति-पत्नी के बीच कई ऐसी बातें होती हैं जिन्हें लेकर दोनों के बीच सहमति नहीं बन पाती है। पर कई बार लड़ाई और तनाव से बचने के लिए वो पति की हां में हो मिला देती है। मन ही मन तो वो इस फैसले के खिलाफ होती है पर चेहरे से जाहिर नहीं होने देती है।

5. ये एक ऐसी बात है जो ज्यादातर महिलाएं अपने पतियों से छिपाती हैं। वे कभी भी उन्हें अपनी बीमारी के बारे में सच नहीं बोलती हैं। वो नहीं चाहती हैं कि उनकी बीमारी का जानकर उनके पति परेशान हों।

6. हर महिला के पास एक छिपा हुआ खजाना होता है। जो वो घर के छोटे-बड़े खर्चों को मैनेज करने के दौरान बचाती रहती है। हालांकि इस रकम के बारे में पति को कोई जानकारी तो नहीं होती है लेकिन जरूरत पड़ने पर पत्नी वो रकम पति को देने से पीछे भी नहीं हटती है।

7. महिलाएं अपनी सहेलियों को सबकुछ बता देती हैं लेकिन पति को हमेशा यही कहती हैं कि उसने ये बात किसी से नहीं कही है।

0/Comments = 0 / Comments not= 0

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी

Previous Post Next Post
loading...
loading...