क्या आप जानते है, अपने पार्टनर से बि​स्तर पर महिलाएं ये सुनना पसंद करती है

क्या आप को पता है की महिलाए शारारिक संबंधो को लेकर कई तरह के सपनो को संजो लेती हैं पर वह अपनी ख्वाइश अपने पार्टनर के आगे खुल कर नहीं रख पाती। तो आज चर्चा करते हैं कि महिला शारारिक संबंध बनाने के दौरान अपने साथी से क्या सुनना चाहती है या क्या पसंद करती हैं।



मैं तुम्हे पूरी रात प्यार कर सकता हूं - अगर आप ऐसा बोलने जा रहे हैं तो आप इसका मतलब अच्छे से जानते है। अगर आपके पार्टनर का मन नहीं भी है सुबह 5 बजे तक करने का, इतना सुनकर वह खुद ही एनेरजेटिक फील करने लगेगी। बेशक इसका ये मतलब नहीं कि आप पुरी रात सेक्स करें। आप इस बीच चाय, कॉफी ब्रेक ले सकते हैं, रोमेंटिक शावर के लिए जा सकते हैं।

अपना नाम - बि​स्तर पर महिलाएं अपने पार्टनर से अपना नाम सुनना पसंद करती हैं, और यह आपके रिलेशनशिप को और स्ट्रांग बनाता है। रिसर्च के अनुसार, बेबी, शोना, हनी जैसे निक नेमस जो अक्सर पार्टनर एक दूसरे को देते हैं।

तुम मुझसे क्या चाहती हो कि मैं तुम्होरे लिए क्या करू - आप अपनी पार्टनर से उसकी डिजायर जानें। और उससे उशको जज न करें। आप रोमेंस से पहले कनवर्सेशन कर जो उसे पसंद वो पूछे और जानें।


तुम्हारी खुशबू बहुत अच्छी है - महिलाएं घंटो अपने आपको संवारने में लगाती हैं। खासकर डेट से पहले तो अपने पार्टनर को इम्प्रेस करने के लिए वह और भी ज्यादा खुद पर ध्यान देती हैं। तो आपके पार्टनर द्वारा किए गये प्रयासो को बेकार न जाने दें। आप अपने पार्टनर को ये कॉम्पलिमेंट देंगे तो उसे बहुत अच्छा लगेगा।

वैसे आपको क्या पसंद है, हमें कमेंट करके जरुर बताये
Previous article
Next article

Leave Comments

Post a comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी

loading...
loading...