जाने, एक शादीशुदा महिला को कैसे करें अपनी और आकर्षित

जैसे कि हम सब जानते है कि आजकल प्यार और अफेयर होना आम बात है। अधिकतर पुरुष और स्त्री के अफेयर होते है कोई शादी से पहले अफेयर रखता है तो कोई शादी के बाद, कुछ ऐसे भी होते है जो शादी से पहले और शादी के बाद दोनों समय में अफेयर रखते है।




शादी के बाद अफेयर के कारण:

किसी भी स्त्री के शादी के बाद अफेयर रखने के कई कारण हो सकते है:

# अपने पति से पूर्ण रूप से संतुष्ट नही हो पाती है या हो सकता है कि कोई स्त्री अपने प्रेमी से शादी करना चाहती थी किन्तु किसी वजह से नही कर पायी और शादी के बाद वो अपने प्रेमी के साथ शारीरिक संबंध रखना शुरू कर देती है। 

# अगर किसी पुरुष का किसी शादीशुदा स्त्री के साथ अफेयर होता है तो उसे उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने में कही ज्यादा अच्छा आभास होता है और वे बिस्तर पर ज्यादा अच्छा समय बिता पाते है।

 कैसे हो अफेयर की शुरुआत:

# कोई भी शादीशुदा औरत शादी के बाद भी अफेयर तब चाहती है जब उसे कुछ अधिक चाहियें होता है, अधिक प्यार, अधिक विश्वास, अधिक संबंध इत्यादि। किसी शादीशुदा औरत से अफेयर की शुरुआत करते वक़्त आप देखें कि वो आपमें रूचि रखती है या नहीं और आपकी आँखों में आँखें मिलाकर देख रही है या नही। 

# अब इसके बाद आप उसे पास जाकर उनसे थोड़ी बाते करें और उनके बातों से महसूस करें कि उनके मन में क्या है। इस तरह आप शुरुआत करें कुछ दिनों के बाद आप अपनी बातों को थोडा शरारती और रोमांटिक बना सकते हो ताकि आपका अफेयर आगे बढ़ें।

# ऐसे में आप उनसे शुरूआती मुलाकात के बाद शहर से बाहर ही मिले अन्यथा उसका पति आपको देख सकता है जिससे आपको और उस औरत दोनों को परेशानी हो सकती है।

# कुछ लोग अपने अफेयर में इतने खो जाते है कि वो भूल जाते है कि लड़की किसी की पत्नी भी है, तो आप खुद को थोडा समय दें। चाहे आपको उनके साथ रहना कितना भी पसंद क्यों ना हो या उनके साथ बिताया आपका हर पल आपको पसंद ही क्यों ना हो आप थोड़ी दुरी जरुर बनायें रखें और स्थिति को समझें। 

0/Comments = 0 / Comments not= 0

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी

Previous Post Next Post
loading...
loading...
loading...