इन तस्वीरों में देखे टैटू की दीवानगी, यह शख्स ने आँखों से लेकर प्राइवेट पार्ट्स तक बनवा लिए टैटू

जैसे कि हम सब जानते है कि शौक बहुत बड़ी चीज होती है। कई बार ये शौक सनक का रूप ले लेती है। इसे देखकर यकीन कर पाना मुश्किल होता है।



लेकिन आपको बतादें की लोग शौक में ऐसे कई कारनामे कर जाते हैं, जिसे देखकर हैरानी होती है। टैटू को लेकर दीवाने एक ऐसे ही शख्स की तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है।

33 साल के पॉल ने अपनी पूरी बॉडी को काले रंग से गुदवा लिया है। उसका कहना है कि शरीर को कपड़ों से ढंकने की जगह टैटू से कवर करना ज्यादा अच्छा है। ये शख्स टैटू का ऐसा दीवाना है कि उसने अपने आँख से लेकर प्राइवेट पार्ट्स तक में टैटू बनवा लिया है।




बतादें की इस समय उनकी बॉडी के कुछ ही हिस्से बिना टैटू के हैं लेकिन जल्द ही वह उन पर भी टैटू बनवाने वाले हैं। आपको हम यह भी बता दें कि पॉल बर्लिन में एक शॉप के मैनेजर है और इसके अलावा वह एक पब में डीजे भी है। बीते दो सालों से वो अपनी बॉडी आर्ट पर काम कर रहे हैं और अब उनका शरीर लाजवाब नजर आता है।



आपको बतादें की एक वेबसाइट से बातचीत में पॉल ने कहा कि, 'उन्हें पहले टैटू से बहुत डर लगता था, लेकिन फिर उन्हें इसे चैलेंज के तौर पर लिया। देखते ही देखते उन्हें टैटू से प्यार हो गया और उन्होंने टैटू को पूरे शरीर में बनवा डाला।


0/Comments = 0 / Comments not= 0

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी

Previous Post Next Post
loading...
loading...
loading...
loading...