संभोग के दौरान चरमसुख तक पहुँचने के आसान तरीके जानिए



बतादे की ऑर्गेज्म या चरमसुख उस स्थिति को कहा जाता है जब सेक्स में संतुष्टि प्राप्त हो। महिलाओं में यह स्थिति आने में पुरुषों की तुलना में ज्यादा समय लगता है।

आपको बतादें की महिला की तुलना में पुरूष का ऑर्गेज्‍म बहुत कम समय का होता है जबकि महिलाओं को उस स्टेज तक पहुंचने में थोड़ा अधिक समय लगता है।

जिससे बहुत सी महिलाये इस सुख से वंचित रह जाती है। एक बेहतर ऑर्गेज्म ना सिर्फ सेक्स के लिए बेहतर है बल्कि यह शरीर के लिए भी फायदेमंद होता है।

फोरप्ले:- बतादे की इस सुख और सेक्स और ऑर्गेज्म तक पहुंचने के लिए फोरप्ले बहुत ही कारगर उपाय है। अपनी महिला साथी को उत्तेजित करने के लिए किस करना, सहलाना और कई अन्य हरकत है जिनसे उसको उतेजित किया जा सकता है। महिला को काफी देर तक उतेजित होने के बाद ऑर्गेज्म तक पहुंचने में आसानी होती है।

सेक्स पॉजिशन:- साथ ही एक नई सेक्स पॉजिशन या सेक्स से पहले की गई बातचीत आपकी परेशानी दूर करने में सहायक हो सकती है।

वीक प्वाइंट:- बतादे की महिलाओं के बारे में अक्सर माना जाता है की छाती, प्राइवेट पार्ट्स के आस-पास का एरिया, गर्दन, होंठ या कान के पीछे का हिस्सा सेक्स के नजरिए में सटीक वीक प्वाइंट है। हर महिला इन्ही वीक प्वाइंट के जरिये उतेजित होती है। पुरुषों के मामले में भी कुछ ऐसा ही है पीठ, गर्दन और प्राइवेट पार्ट्स के निचले हिस्से को अधिक सेंसिटिव माना जाता है।

0/Comments = 0 / Comments not= 0

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी

Previous Post Next Post
loading...
loading...
loading...
loading...