तो इसलिए पुरुषों को बैडरूम में जाने से ही लगने लगता है डर

प्यार में जब तक बेड शेयर नहीं करें तब तक प्यार अधूरा ही रहता है। लेकिन पुरुष बेडरूम में जाने से बहुत कतराते हैं। उनके मन में बहुत सारे सवाल खड़े होते हैं, की बेड पर अपने साथी को पूर्ण रूप से संतुष्ट कर पाएंगे या नही, इस बात को लेकर काफी चिंता में रहते हैं।

ये बैडरूम में मर्दो के डर का कारण:

# सेक्सुअल तरीके: पुरूषों को बेडरूम में जाने से इसलिए डर लगता हैं, क्योकि कई पुरूषों को लगता है कि उनका सेक्सुअल तरीका असामान्य तो नही हैं, उन्हें लगता है कि वो जिस तरह बेडरूम में अपने साथी के साथ प्यार करते है, वो तरीका तो कही गलत नही हैं।


# प्राइवेट पार्ट का साइज: कई मर्द सोचते हैं कि उनका साथी उनके प्राइवेट पार्ट के साइज को लेकर क्या सोचेंगे और संतुष्ट हो पाएंगे या नही पर बेडरूम में मर्दों प्राइवेट पार्ट का साइज मायने नही रखता हैं, बैडरूम में मर्द का परफॉमेंस मायने रखता हैं।

# सेक्स: बेडरूम में जाने से पहले मर्दों को डर लगने लगता हैं, कि वो उनके साथी को बेडरूम में संतुष्ट कर पाएंगे या नही इसी बात का दवाब को लेकर मर्द बेडरूम में परफॉमेंस नही कर पाते हैं।


# महिलाओं में सेक्स: कई बार पुरुषो को लगता हैं,कि उसकी महिला साथी कि सेक्सुअल आवश्यकता क्या होगी, इस बात को लेकर काफी नर्वस हो जाते हैं और बेडरूम में नर्वस के कारण बेडरूम में परफॉमेंस नही कर पते हैं।

0/Comments = 0 / Comments not= 0

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी

Previous Post Next Post
loading...
loading...
loading...