ये है बॉलीवुड में सबसे ‘रईस’ माने जाने वाले 5 कॉमेडियन, No.1 तो है 500 करोड़ का मालिक!



वैसे तो हम सब जानते है कि बॉलीवुड में एक से बड़े एक कॉमेडियन मौजूद है। ऐसे में आज हम बॉलीवुड के 5 ऐसे कॉमेडियन के बारे में बताने जा रहे है जो सबसे आमिर है।

5. जॉनी लीवर – आपको बतादें की बॉलीवुड में 300 से ज्यादा फिल्मों में कॉमेडी कर चुके जॉनी लीवर ने अब तक कई बड़े बड़े स्टार्स के साथ काम किया है, इन्होने सबसे ज्यादा गोविंदा के साथ काम किया है।

बतादें की 61 वर्षीय जॉनी लीवर अमीर कॉमेडियन एक्टरों में से एक है, इनके पास 30 मिलियन डॉलर यानि लगभग 200 करोड़ रुपए की संपत्ति है। उनकी इस संपत्ति में कई महंगी गाड़ियां और कई बंगले शामिल हैं।

4. शक्ति कपूर – अब बात करे बॉलीवुड में शक्ति कपूर की तो इन्होंने अपनी कॉमेडी को लेकर दर्शकों ने बहुत सराहा है, कॉमेडी के साथ साथ इन्होने कई फिल्मों में विलेन के किरदार भी निभाए है. 700 से ज्यादा फिल्में कर चुके 66 वर्षीय शक्ति कपूर ने अब तक 45 मिलियन डॉलर यानि लगभग 300 करोड़ रुपए कमाए है।

3. परेश रावल – बतादें की बॉलीवुड के दिग्गज स्टार परेश रावल हर तरह के किरदार को निभाते है, हेरा फेरी सीरीज में इनकी कॉमेडी को देशभर में सराहा गया है, इसके अलावा वे कई फिल्मों में शानदार कॉमेडी कर चुके है, आपको बता दे कि इनकी संपत्ति 100 करोड़ रुपए से ज्यादा है।

2. कपिल शर्मा – जैसे कि हम सब जानते है कि देश से लेकर विदेश तक मशहूर कपिल शर्मा, बॉलीवुड और टीवी के स्टैंडअप कॉमेडियन एक्टर कपिल शर्मा ने टीवी जगत से सबसे ज्यादा नाम कमाया है और वे टीवी के सबसे महंगे और अमीर कलाकार है।

वैसे आपको बता दे कि उन्होंने अब तक के फिल्मी करियर में 170 करोड़ रुपए कमाए है. इस मशहूर कॉमेडियन के पास मुंबई में कई बंगले और खुद की कई महंगी गाड़ियां हैं पंजाब के छोटे से शहर से निकलकर कपिल शर्मा ने सारी दुनिया में अपनी एक खास पहचान बनाई है।

1. अनुपम खेर – अब बात करे 64 वर्षीय एक्टर अनुपम खेर की तो यह काफी सालों से फिल्मों में कॉमेडी करते आ रहे है, 500 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके अनुपम खेर आज भी फिल्मों में एक्टिव है।

आपको बता दे कि उन्होंने अब तक के फिल्मी करियर में 70 मिलियन डॉलर यानि के लगभग 480 करोड़ रुपए कमाए है. अनुपम खेर बॉलीवुड के सबसे अमीर कॉमेडियन एक्टरों में पहले स्थान पर है।

0/Comments = 0 / Comments not= 0

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी

Previous Post Next Post
loading...
loading...
loading...
loading...