बैड पर रोमान्स और पॉवर बढ़ाता है ये कीड़ा, जरूर जाने

जैसे कि हम सब जानते है कि बैड रोमांस का होना बहुत जरुरी है। आपके सेक्स पावर को बढ़ाने के लिये किसी कीड़े की मदद भी ली जा सकती है।



बतादें की जो आपकी शारीरिक क्षमता को बढ़ाने में आपकी मदद कर सकता है। हिमालय की पहाडिय़ों में पाया जाने वाला ऐसा कीड़ा जिसे लोग खाकर अपनी शारीरिक क्षमता को पूरा करते है।

सेक्स बढ़ाने वाला कीड़ा:

आपको वतादें की सेक्स ड्राइव को बढ़ाने वाले इस कीड़े का नाम है यार्सागुम्बा। जिसकी कीमत हजारों में नही बल्कि लाखों में आंकी जाती है। सबसे मंहगी कीमत पर मिलने वाले कीड़े को लोग लाखों रुपए में तक खरीद कर ले जाते है। भारत, तिब्बत और नेपाल में बिकने वाले इस कीड़े के गुणों को देखकर इसे आयुर्वेदिक जड़ी बूटीयों की श्रेणी में रखा गया है। जिसे हिमालयी वियाग्रा के नाम से भी जाना जाता है।

नो साइडइफ़ेक्ट:

ऐसे में आयुर्वेद में इसे काफी अच्छा उपचार बताया गया है जिसका सेवन करने से फायदे ज्यादा नुकसान ना के बराबर होता है। इसके कोई साइड इफेक्ट नही होते, पर दिल के मरीजों के लिये ये जान लेवा सिद्ध हो सकती है।

हिमालय की देन:

बतादें की हिमालय के जंगली पहाड़ियों में पाये जाने वाले इस कीड़े का रंग भूरे और करीब 2 इंच लंबा होता है इसका जीवनकाल काफी कम 6 माह का होता है। यह कीड़े ठंड के दिनों में पहाड़ो पर उगने वाले कुछ ख़ास प्रकार के पौधों पर ही पैदा होते है, और गर्मी के समय में अपनी जीवनकाल पूरा करने का बाद मर जाते है।

0/Comments = 0 / Comments not= 0

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी

Previous Post Next Post
loading...
loading...
loading...
loading...