FmD4FRX3FmXvDZXvGZT3FRFgNBP1w326w3z1NBMhNV5=
items

आज 14 जनवरी गुरूवार है, क्या लिखा है आपकी हथेली में

सिंह, और धनु राशि :-




किसी खास संबंध यानि रोमांटिक खेल की संभावना है। आपके कूटनीति और राजनीतिक विचार आपके लिए हानिकारक सिद्ध हो सकते हैं। पेशे में हानि से खुद को प्रभावित न होने दें क्योंकि आपकी बुद्धिमता आपकी असली सम्पति है। याद रखें चाह और इच्छा में बहुत बड़ा अंतर है। आज नए सम्पर्क बनाएं क्योंकि यह समय नेटवर्किंग के लिए बेहतरीन है। आज आपका जीवन व्यस्त रहेगा और समय का प्रबंधन आपके लिए एक चुनौती हो सकता है। एक कुशल कार्यकर्ता के रूप में, आपका प्राथमिक लक्ष्य बिना निवेश या ऊर्जा के नुकसान के लाभ बढ़ाना होना चाहिए। अपने तर्क का प्रयोग कर के और समझदारी से जोखिम उठाएं।


वृष, कन्या और मकर राशि :-

अभी आप अवकाश और मनोरंजन के लिए, ऐश करने के मूड में हैं। जीवन का पूरा आनंद लें लेकिन जुए और जोखिम भरे निर्णय से बचें। रोमांस के लिए समय निकालें, क्योंकि रिश्तों के लिए अधिक समय और ध्यान देने की आवश्यकता होती है। आज अधिक सुने और सोचें किंतु कम बोले। नए सम्बन्ध बनाते हुए ध्यान रखें। अतीत की कुछ बातें परेशान कर सकती है। पूरा दिन मशगूल रहने की संभावना है। आधे रास्ते से लौटने का कोई फायदा नहीं होता। क्योंकि लौटने पर आपको उतनी ही दूरी तय करनी पड़ेगी जितनी दूरी तय करने पर आप लक्ष्य तक पहुँच सकते हैं।

कर्क, वृश्चिक और मीन राशि :-

अभी आपका दिमाग केवल घर पर केंद्रित है। माता पिता को आपकी सहायता की ज़रूरत होगी। घरेलू मामलों को व्यवस्थित करने के लिए समय निकालें। एक ही समय में कई सारी जिम्मेदारियों और उत्तरदायित्वों में असहज़ महसूस करेंगे। मना करना सीखें। आज भौतिक सुख आपको लुभाएंगे। आपके भीतर आमदनी से अधिक खर्चा करने की प्रवृति विकसित हो सकती है। आपके द्वारा लिए गए विचारशील निर्णय पूरे महीने मददगार रहेंगे। अगर आप अपने अतीत से बहार निकलने में समर्थ हैं, तो आप अपने जीवन की हर समस्या से बाहर निकलने में समर्थ हैं।


मिथुन, तुला और कुंभ राशि :–

आपको किसी बड़े अवसर की आवश्यकता नहीं है क्योंकि आप अपने अधिकार को जानते हैं और अपने लिए राह भी खुद बनाएंगे। करियर और कार्यस्थल के मामले आज शांति से पूरे होंगे। वाहन या सम्पति खरीदने के लिए यह समय उचित नहीं है। दूसरों की सुनें और नए विचारों से शिक्षा लें। आपका व्यवसायी जीवन आज आपको सातवें आसमान में ले जायेगा। अब आपकी क्षमताएं और व्यक्तित्व पूरे आकर्षण में हैं। प्रकाशन और मीडिया क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए यह समय विजय और उत्सव से कम नहीं है। आपका कैरियर आज पूरी तरह से उज्जवल है और आपकी योग्यता आपको हर जगह पहचान देगी।

!! कमेंट बॉक्स में “जय सूर्यदेव सूर्यदेव ” जरूर लिखे !!

0/Post a Comment/Comments

73745675015091643

Top News

[getBlock results="10" label="Top News" type="block1"]

Health Tips

[getBlock results="5" label="Health Tips" type="block1"]

Recipe

[getBlock results="5" label="Recipe" type="block1"]

Relationship

[getBlock results="5" label="Relationship" type="block1"]

Sports

[getBlock results="5" label="Sports" type="block1"]

Tech News

[getBlock results="5" label="Tech 360" type="block1"]