FmD4FRX3FmXvDZXvGZT3FRFgNBP1w326w3z1NBMhNV5=
items

अब करोड़ो दिलों पर राज करते हैं महेश बाबू, लेकिन इस गुमनाम एक्ट्रेस से की है शादी

महेश बाबू , जिन्होंने तेलुगु दुनिया में अपनी पहचान बनाई। उनका जन्म 9 अगस्त 1975 को हुआ था और आज वह अपना 45 वां जन्मदिन मना रहे हैं। महेश बाबू आज लाखों लोगों के दिलों की धड़कन हैं। लोग उसे बहुत पसंद करते हैं। इससे यह भी अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनके ट्विटर पर 10 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। उन्होंने बचपन से ही फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था। महेश ने 1979 में फिल्म निदा में काम किया था। वह उस समय एक बाल कलाकार थे।

उन्होंने बाल कलाकार के रूप में लगभग 8 फिल्मों में अभिनय किया। मुख्य चरित्र के बारे में बात करते हुए, 1999 में, उन्होंने राजकुमारकुडु के साथ मुख्य नायक के रूप में अपना करियर शुरू किया। वह अपनी पहली ही फिल्म से प्रसिद्ध हो गए और इस फिल्म के लिए सर्वश्रेष्ठ पुरुष कलाकार का पुरस्कार जीता। अब तक, उन्होंने एक या दो नहीं, बल्कि अनगिनत पुरस्कार जीते हैं। आज वह साउथ इंडस्ट्री का एक जाना-माना नाम है। उन्होंने सात नंदी पुरस्कार, पांच फिल्मफेयर पुरस्कार, तीन सिनेमा पुरस्कार, तीन दक्षिण भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार और एक अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी पुरस्कार भी जीते हैं।




निजी जीवन की बात करें तो उन्होंने बॉलीवुड अभिनेत्री नम्रता से शादी की है, जिन्होंने वर्ष 1993 में ‘फेमिना मिस इंडिया’ का ताज पहना था। आज उन दोनों के दो बच्चे हैं। उनकी बेटी का नाम सितार और बेटे का नाम गौतम है। फिलहाल, हम महेश बाबू को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएँ देते हैं।

0/Post a Comment/Comments

73745675015091643

Top News

[getBlock results="9" label="Top News" type="block2"]

Recipe

[getBlock results="5" label="Recipe" type="block1"]