FmD4FRX3FmXvDZXvGZT3FRFgNBP1w326w3z1NBMhNV5=
items

ये है साल 2010 की वो घटना जिसने पुरे जापान में मचाया था हड़कंप

2010 में, जापान के ताकेशी कुवाबारा को अपने प्रेमी राय इस्हाता की हत्या के लिए सजा सुनाई गई थी। इस घटना के बाद, लोग चौंक गए जब यह पता चला कि कुवाबारा एक वकारसैया था। वाकरसैय्या का मतलब एक पेशेवर से है, जिसे इस्होता के पति ने अपनी शादी तोड़ने के लिए काम पर रखा था। वाकरसैय्या दलाल कुवबारा खुद शादीशुदा थीं और उनके बच्चे भी थे।




कुवाबारा ने ऐसी व्यवस्था की कि उन्होंने एक सुपरमार्केट में इस्हाता के साथ बातचीत की। उन्होंने खुद को एक एकल आईटी कर्मचारी होने का दावा किया, जो किताबी कीड़ा था। दोनों का अफेयर शुरू हुआ, जो बाद में एक वास्तविक रिश्ते में बदल गया। दूसरी ओर, कुवबारा के एक सहयोगी ने एक होटल में उसकी तस्वीर क्लिक की। पति ने इन तस्वीरों को तलाक के सबूत के तौर पर इस्तेमाल किया।
 



जापान में, तलाक के मामलों में ऐसे साक्ष्य आवश्यक हैं जो आपसी अनुमोदन से नहीं होते हैं। जब पत्नी को इस धोखे का पता चला, तो उसने गुस्से में कुवारा से अपना रिश्ता तोड़ने की कोशिश की। कुवबारा उसे जाने नहीं देना चाहती थी और ऐसे में उसने रस्सी के टुकड़े से उसका गला घोंट दिया। अगले साल, उसे 15 साल जेल की सजा सुनाई गई। इस्हाता की हत्या के बाद, वाकेरेसा या उद्योग को एक बड़ा झटका लगा। इस घटना ने लोगों को हैरान कर दिया।

0/Post a Comment/Comments

73745675015091643

Top News

[getBlock results="9" label="Top News" type="block2"]

Recipe

[getBlock results="5" label="Recipe" type="block1"]