अमरीका: 231 यात्रियों से भरे बोइंग विमान में लगी आग विमान का मलबा घर के पास गिरा आगे पढ़े - SupportMeYaar.Com

Popular Posts

अमरीका: 231 यात्रियों से भरे बोइंग विमान में लगी आग विमान का मलबा घर के पास गिरा आगे पढ़े

Share it:
यूनाइटेड एयरलाइंस के एक विमान में आग लगने की घटना सामने आई है। दरअसल बोइंग 777 विमान जब उड़ा तो कुछ देर में उसका एक इंजन फेल हो गया और उसमें आग लग गई। जिसके बाद इसकी आपातकालीन लैंडिंग कराई गई। लैंडिंग के दौरान विमान का मलबा गिरने लगा। यह डेनवर उपनगरीय इलाके में जा गिरा। विमान के टुकड़ा एक घर पर गिरने से बच गया। हालांकि विमान के सभी यात्री सुरक्षित बताए जा रहे हैं। 



अधिकारियों ने बताया कि विमान सुरक्षित रूप से उतरा, किसी को चोट नहीं आई। नेशनल ट्रांसपोर्टेशन सेफ्टी बोर्ड ने शनिवार देर रात कहा कि उसने इस घटना की जांच शुरू कर दी है।

बता दें कि आग का शिकार हुए इस विमान में कुल 231 यात्री और 10 क्रू मेंबर सवार थे। यह घटना डेनवर के पास हुई। विमान ठीक-ठाक डेनवर हवाई अड्डे पर लौटकर उतरने में कामयाब हुआ। ये विमान डेनवर से होनोलुलु के लिए रवाना हुआ था।

फेडरल एविएशन एडमिनिस्ट्रेशन ने एक बयान में कहा कि बोइंग 777-200 टेकऑफ़ के तुरंत बाद एक इंजन खराब हो गया। इसके बाद वह डेनवर अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर लौट आया। ट्विटर पर ब्रूमफील्ड पुलिस विभाग द्वारा एक तस्वीर में ब्रूमफील्ड, कोलो में एक घर के सामने के यार्ड में मलबा बिखरा हुआ मिला। गोलाकार टुकड़ों को दिखाते हुए ट्विटर पर तस्वीरें पोस्ट की है। पुलिस पूछ रही है कि इस घटना में कोई भी घायल हो तो वह आगे आए।

 Follow Us : - Google News | Dailyhunt News | Facebook | Instagram | Twitter | Pinterest

Share it:

Hatke Khabar

Top News

Post A Comment:

0 comments:

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी