पाठशाला में शिक्षक की करतूत: मासूम छात्राओं के साथ स्कूल में अश्लील हरकत ऐसे खुली पोल अभी जाने - SupportMeYaar.Com

Popular Posts

पाठशाला में शिक्षक की करतूत: मासूम छात्राओं के साथ स्कूल में अश्लील हरकत ऐसे खुली पोल अभी जाने

Share it:
अशोकनगर जिले में शासकीय प्राथमिक स्कूल की छात्राओं के साथ स्कूल में पदस्थ एक अधेड़ शिक्षक द्वारा शर्मनाक अश्लील आपत्तिजनक कृत करने का मामला प्रकाश में आया है। यह कृत शिक्षक द्वारा तब किया गया, जब जिले में पुलिस स्कूलों में छात्र-छात्राओं को इस तरह की हरकतों के लिए जागरूकता अभियान चला रही है, लेकिन हैरत की बात है कि शिक्षक द्वारा प्रताडि़त मासूम छात्राओं के शर्मनाक कृत के बारे में कोई भी पुलिस अधिकारी कुछ भी बताने से बच रहे हैं।

जानकारी अनुसार यह शर्मनाक कृत जिले के शाढौरा थाना अंतर्गत ककरुआराय गांव जोगीपुरा के शासकीय प्राथमिक विद्यालय में घटित हुआ है, जहां स्कूली छात्राओं की शिकायत पर शुक्रवार को देर शाम आरोपित शिक्षक के विरुद्ध प्रकरण दर्ज किया गया है। जानकारी में बताया गया कि गांव के शासकीय प्राथमिक विद्यालय में कुल 17 छात्र-छात्रायें अध्ययनरत हैं, जिनमें 4 छात्र और 13 छात्रायें शामिल हैं, जिनमें सभी छात्राओं की उम्र 6 से 7 वर्ष के करीब है। इसी विद्यालय में दो इनके अध्ययन के लिए दो शिक्षक संजय भार्गव और कलेक्टर दांगी पदस्थ हैं। बताया गया कि शिक्षक कलेक्टर दांगी भी उसी गांव का निवासी है।

शिक्षक की हरकतों से 5 दिन से स्कूल नहीं गईं छात्रायें: 

जानकारी में बताया गया कि स्कूल में पदस्थ शिक्षक कलेक्टर दांगी द्वारा स्कूल में अध्ययनरत नाबालिग छात्राओं के साथ अश£ील हरकतें काफी समय से करता चला आ रहा था। बताया गया कि शुरू-शुरू में तो छात्रायें शर्म के कारण चुप रहीं, जब शिक्षक की हरकतें छात्राओं के साथ हदें पार करने लगी तो, उन्होंने अपने अभिभावकों से स्कूल जाने के लिए मना करना शुरू कर दिया और सभी छात्रायें विगत 4-5 दिन से स्कूल नहीं गईं। छात्राओं के अभिभावकों के जोर देने पर छात्राओं ने शिक्षक की हरकतों के बारे में अवगत कराया।

उक्त जानकारी लगने पर गांव के राजेन्द्र जोगी द्वारा शाढौरा थाने में उक्त आशय की शिकायत दर्ज कराई गई। जिस पर से पुलिस द्वारा गांव में पहुंचकर सभी छात्राओं के बयान दर्ज किए गए तो सभी ने शिक्षक द्वारा किए जा रहे कृतों से पुलिस को अवगत कराया गया। शिकायत पश्चात शाढौरा थाने की सब इंस्पेक्टर सोनम रघुवंशी द्वारा शिक्षक कलेक्टर दांगी के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज किया गया है।

पुलिस बचती रही प्रकरण को बताने में:

जिले में मासूम छात्राओं के साथ शिक्षक द्वारा किए गए इस शर्मनाक कृत के बारे संबंधित थाना प्रभारी से कई बार सम्पर्क करने पर उनके द्वारा कोई जानकारी से अवगत नहीं कराया गया। गौरतलब है कि एक तरफ पुलिस कप्तान पंकज कुमावत जिले के स्कूलों में छात्र-छात्राओं को जागरूक करने के लिए अभियान चला रहे हैं, वहीं मासूम छात्राओं के साथ इस तरह शर्मनाक हरकतें पर पर्दा डालने से पुलिस की कार्य प्रणाली पर सवाल खड़े हो रहे हैं।

इनका कहना है-

मेरी जानकारी में नहीं है क्या प्रकरण हुआ है, आप शाढौरा थाना प्रभारी से जानकारी लें।

गुरुवचन सिंह,एसडीओ पुलिस,अशोकनगर

 Follow Us : - Google News | Dailyhunt News | Facebook | Instagram | Twitter | Pinterest

Share it:

Hatke Khabar

Top News

Trending

Post A Comment:

0 comments:

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी