FmD4FRX3FmXvDZXvGZT3FRFgNBP1w326w3z1NBMhNV5=
items

अब आप वॉक पर चार्ज कर सकते हैं, जानिए कैसे

Xiaomi एक वायरलेस चार्जिंग सिस्टम है जो बिना तार कनेक्शन के फोन चार्ज कर सकता है। Xiaomi ने शुक्रवार को Mi Air Charge तकनीक लॉन्च की। यह आपको तारों, पैड, चार्जिंग स्टैंड आदि के बिना इलेक्ट्रॉनिक उत्पादों को चार्ज करने की अनुमति देता है।




Mi Air Charge तकनीक वह है जो चार्जर, ट्रे, स्टैंड की आवश्यकता के बिना आपके स्मार्ट उपकरणों को चार्ज करती है। यह उपकरणों के चार्जिंग मोड में एक क्रांतिकारी बदलाव है। एमआई एयर चार्ज तकनीक का मुख्य आकर्षण रिमोट (रिमोट) चार्जिंग है।

Xiaomi द्वारा विकसित चार्जिंग टॉवर इस तकनीक का प्रमुख घटक है। यदि यह कमरे के अंदर है, तो आप अपने फोन को चलने और गेम खेलकर चार्ज कर सकते हैं। एम। वायरलेस चार्जिंग का सबसे अच्छा संस्करण है। A को एयर चार्ज के रूप में संदर्भित किया जा सकता है।

Xiaomi का Mi Air चार्ज आपको एक साथ एक से अधिक डिवाइस को चार्ज करने की अनुमति देता है। हालांकि घोषणा की गई थी, उत्पाद को बाजार में हिट करने में देरी होगी।

Mi Air चार्ज रूपया एक एकल उपकरण है जो अपने प्राथमिक रूप में पांच वाट तक चार्ज कर सकता है। “आपके रहने वाले कमरे में स्पीकर, डेस्क लैंप और अन्य उप-उत्पादों के डिज़ाइन को जल्द ही वायरलेस सिस्टम में स्थानांतरित किया जाएगा।” – कंपनी ने एक बयान में कहा।

0/Post a Comment/Comments

73745675015091643

Top News

[getBlock results="9" label="Top News" type="block2"]

Recipe

[getBlock results="5" label="Recipe" type="block1"]