FmD4FRX3FmXvDZXvGZT3FRFgNBP1w326w3z1NBMhNV5=
items

मुस्लिम लडके ने अपनी बाइक की नम्बर प्लेट पर जो लिखवाया वो आपका दिल जीत लेगा आगे पढ़िए

हमारे देश में पिछले डेढ़ दशक से तकरीबन एक चीज बहुत ही गलत हो रही है या फिर यूँ कहे बहुत ही गलत तरीके से पेश की जा रही है, वो चीज है मुस्लिमो के बीच में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बहुत ही गलत तरीके से पेश किया जाना. जबकि वो जो कुछ भी कर रहे है पूरे देश के लिए करते है और इसमें मुस्लिम भी शामिल है, ऐसे में कुछ मुस्लिम युवक है जो मोदी से काफी ज्यादा इंस्पायर्ड भी है और उन्हें अपना रोल मॉडल मानते है, क्यों आपको ये बात हज़म नही हो रही है? हम बेरोजगार घूमने वालों की नही बल्कि पढने लिखने वाले और मेहनती बच्चो की बात कर रहे है और ऐसा ही एक नवयुवक है अहमद जो मेरठ शहर से आता है,

मेरठ से आने वाले युवक ने इंजीनियरिंग की डिग्री की है और उसने खुद अपने दम पर एक बाइक भी बनाई है जो बेहद शानदार है और किफायती कीमत 72 हजार रूपये में ही बन गयी है. ऐसे में लोगो को ये चीज पसंद तो काफी आ रही है लेकिन इस गाडी में कुछ खास बाते और भी है जो सबको पसंद आ रही है और वो है इस गाडी का नाम और नम्बर प्लेट,

अहमद ने गाडी का नाम ही मोदी रख दिया है और नम्बर प्लेट की बात करे तो नमो के चश्मे वाला साइन बनाते हुए स्वच्छ भारत प्रदूषण मुक्त भारत का नारा भी लिखा है जो अपने आप में ही सबका ध्यान इसकी तरफ खींचता है.


अहमद का कहना है कि वो मोदी जी के मन की बात अक्सर ही सुना करते है और इसमें जब वो युवाओं से कुछ नया करने का कुछ अलग करने का आग्रह करते है उसी से इंस्पायर होकर के अहमद ने इसका निर्माण कर डाला.

ये वाकई में काफी शानदार बाइक है जिसे अहमद फ़िलहाल तो टेस्टिंग के लिए इस्तेमाल कर रहे है. लेकिन हो सकता है आगे कोई कम्पनी उनके इस काम से प्रभावित हो उन्हें बहुत ही हाई लेवल की जॉब ऑफर करे.

0/Post a Comment/Comments

73745675015091643

Top News

[getBlock results="9" label="Top News" type="block2"]

Recipe

[getBlock results="5" label="Recipe" type="block1"]