अभी नेता Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के ‘जेठालाल’ कभी बने थे सलमान खान के नौकर, अब है करोड़ों की फैन फॉलोइंग - SupportMeYaar.Com

Popular Posts

अभी नेता Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के ‘जेठालाल’ कभी बने थे सलमान खान के नौकर, अब है करोड़ों की फैन फॉलोइंग

Share it:
टीवी का मशहूर फैमिली कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बना रहता है। शो पर गोकुलधाम वासियों की जिंदगी में आए ट्विस्ट एंड टर्न दर्शकों को खूब एंटरटेन करते हैं। इस शो की खास बात ये भी है कि यहां पर नजर आने वाले हर किरदार की अलग फैन फॉलोइंग है। वहीं शो पर दिखाई देने वाले ‘जेठालाल’ की बात ही कुछ और है, जिसे अभिनेता दिलीप जोशी निभा रहे हैं। दिलीप आज अपने इस किरदार के कारण करोड़ों की फैन फॉलोइंग रखते हैं, लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब वो स्क्रीन पर सलमान खान के नौकर के किरदार में दिखाई दिए थे। 



दिलीप जोशी और सलमान खान के इस कनेक्शन के बारे में जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। दिलीप जोशी ने एक्टिंग की दुनिया में सलमान खान की एक सुपरहिट फिल्म से डेब्यू किया था। ये फिल्म थी 1989 में आई ‘मैंने प्यार किया’… जिसमें भाग्यश्री के साथ-साथ दिलीप जोशी ने भी इंडस्ट्री में एंट्री ली थी। दिलीप जोशी, सूरज बडजात्या की इस फिल्म में दिलीप ने छोटे से किरदार में दिखाई दिए थे। ‘मैंने प्यार किया’ में उन्होंने ‘रामू’ नाम के नौकर का किरदार निभाया था।

इस किरदार में उन्होंने ज्यादा डायलॉग्स तो नहीं बोले लेकिन उनके कॉमिक सेंस और ड्रेसिंग के अंदाज ने दर्शकों को इंप्रेस किया। उन्होंने इसके बाद कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। दिलीप ने बॉलीवुड फिल्मों के साथ-साथ गुजराती इंडस्ट्री में भी अलग पहचान बनाई, इसके अलावा टीवी की दुनिया में तो ‘जेठालाल’ बनकर दिलीप जोशी तो छा ही गए।

फिल्मों की बात करें तो उन्होंने सलमान खान के साथ ‘मैंने प्यार किया’ के अलावा ‘हम आपके हैं कौन’ में भी काम किया। इस फिल्म में वो माधुरी दीक्षित के कजिन भोला प्रसाद के किरदार में नजर आए थे। वहीं दिलीप जोशी कई अन्य फिल्मों में भी सपोर्टिंग किरदारों में दिखाई दे चुके हैं।

 Follow Us : - Google News | Dailyhunt News | Facebook | Instagram | Twitter | Pinterest

Share it:

Ajab Gajab

Entertainment

Trending

Post A Comment:

0 comments:

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी