इस इटली के आलीशान होटल में स्पॉट करती नजर आयी मल्लिका ए हुशन.. - SupportMeYaar.Com

Popular Posts

इस इटली के आलीशान होटल में स्पॉट करती नजर आयी मल्लिका ए हुशन..

Share it:
दोस्तों हुशन की मल्लिका और अपने अदाकारियो से सबका मनमोहन वाली रिहाना को अपने अरबपति बॉयफ्रेंड हसन जमील के साथ इटली के कैपरी में अपने परिवार के साथ बहुत ही सहज अंदाज में स्पॉट किया गया।एंटरटेनमेंट की एक वेबसाइट ने कई तस्वीरें प्राप्त की जिसमें रिहाना को एक सेक्सी सफेद ऑफ-शोल्डर ड्रेस पहने हुए दिखाया गया था क्योंकि उसने हसन के साथ भोजन किया था। कई प्रशंसकों का दावा है कि रिहाना एक फोटो में गर्भवती हैं।रात्रिभोज में हसन के कई रिश्तेदार भी मौजूद थे और रिहाना ने एक महिला के चारों ओर अपने हथियार रखे हुए थे, जो कथित तौर पर उसकी भाभी थी।पावर कपल भी एक सुंदर नाव की सवारी का आनंद लेते हुए देखा गया और खुश और प्यार में देखा गया। संगीत व्यवसाय में सबसे अमीर महिला को खुश और चमकते देखकर प्रशंसक खुश होते हैं।




2017 की गर्मियों से हसन को डेट कर रही रिहाना को कहा जाता है कि वह प्यार में है और शादी करने के लिए उत्सुक है।“हसन के साथ रिहाना का बहुत प्यार; उसने अपना राजकुमार आकर्षक पाया है। अब वे दो साल से अधिक समय से एक-दूसरे को देख रहे हैं, और वह बहुत खुश हैं। यदि वह कल प्रश्न को पॉप करने के लिए था, तो वह हाँ कहती है। वह उसके लिए पागल है। वे लोगों को एहसास होने की तुलना में बहुत अधिक समय एक साथ बिताते हैं। वह बहुत ही विवेकशील है। वह प्लेग की तरह ध्यान से बचता है, और यह उन चीजों में से एक है, जिन्होंने रिहाना के लिए वास्तव में सौदे को सील कर दिया है।



उस व्यक्ति ने साझा किया रिहाना एक महिला से उतनी ही स्वतंत्र है जितना कि संभवतः कोई भी हो सकता है, लेकिन जब भी वह अपने हमसफ़र बॉयफ्रेंड हसन की प्रशंसा करती है कि वह उस व्यक्ति के लिए कितना मजबूत है, जो न केवल उसके साथ है, बल्कि सभी के साथ वह बातचीत करती है। वह वास्तव में उसे इतना खास महसूस कराता है, और वह जानती है कि उसे अपने आसपास नहीं बदलना है। हसन रॉबिन फेंटी को जानता है, जबकि दुनिया रिहाना को जानती है।

 Follow Us : - Google News | Dailyhunt News | Facebook | Instagram | Twitter | Pinterest

Share it:

Entertainment

Post A Comment:

0 comments:

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी