क्या आपकी हिम्मत बना सकती है आपको करोड़पति करना होगा सिर्फ ये काम - SupportMeYaar.Com

Popular Posts

क्या आपकी हिम्मत बना सकती है आपको करोड़पति करना होगा सिर्फ ये काम

Share it:
जब भी एक लड़की एक लड़के से शादी करती है, तो यह उसके लिए खुद के लिए एक आदर्श पति चुनने का प्रयास है। हर लड़की के मन में इस आदर्श लड़के की छवि पहले से ही किया जाता है. हालांकि, कभी कभी यह अपने मन के अनुसार एक लड़के को खोजने के लिए मुश्किल हो जाता है. ऐसी स्थिति में, एक आदर्श लड़का ढूँढना बहुत मुश्किल हो जाता है। यही कारण है कि एक लड़की एक बहुत ही अजीब और अनूठा तरीका ले लिया है. यह लड़की दहेज में अपने लड़के को एक सोने की कार और एक हजार करोड़ रुपये देने के लिए तैयार है।





आमतौर पर यह देखा जाता है कि जब भी विवाह होता है, लड़कियों के माता-पिता लड़कों के पक्ष को दहेज देते हैं। लेकिन इस मामले में, मामले थोड़ा विपरीत हैं. यहां एक लड़की उस लड़के को दहेज दे रही है जिसकी शादी उसके साथ हुई है। ये दहेज भी थोड़ा मोटा नहीं हैं. एक सोने की कार और एक हजार करोड़ की सीमा से अधिक हैं। अब आप में से कई सोच रहे होंगे कि इस लड़की की उपस्थिति में बेकार हो जाएगा, तो वह इतनी बड़ी राशि का भुगतान करने के लिए तैयार है. लेकिन ऐसा नहीं है। इस लड़की को भी देखने के मामले में अद्भुत हैं. इसकी सुंदरता बेजोड़ है। हालांकि, इस के बावजूद, कोई लड़का इस लड़की से शादी करने की हिम्मत नहीं कर रहा है।



वास्तव में, इस लड़की ने भी अपनी शादी के बारे में एक विशिष्ट शर्त दी है. इस लड़की का कहना है कि मैं केवल लड़कों जो बहुत साहसी और मजबूत हो जाएगा शादी करेंगे. जो साहस से भरा होगा। लेकिन आज तक कोई भी लड़का इस लड़की की हालत पर खरा नहीं गया है। इस के लिए कारण यह है कि लड़की के भाई दुनिया की सबसे बड़ी तानाशाह और धोखेबाज़ आदमी है. ऐसी स्थिति में, किसी को भी इस लड़की से शादी करने का साहस नहीं है. यही कारण है कि लड़की भी खुद के लिए एक दूल्हे की तलाश कर रही है जो अपने खराब भाई से आगे खड़े हो सकते हैं।


मैं आपको बता दंहूँ कि लड़की के भाई के बारे में हम यहाँ बात कर रहे हैं और कोई नहीं है, लेकिन किम जोंग उन, उत्तर कोरिया के प्रसिद्ध तानाशाह. किम अपनी बहन की शादी के लिए एक उपयुक्त ब्राइड्समेड की तलाश में है। वे एक लड़का है जिसकी ऊंचाई से अधिक नहीं है चाहता हूँ 5 फुट 10 इंच और उस लड़के से पहले किसी भी लड़की के साथ कोई प्रेम प्रसंग नहीं था. इतना ही नहीं, लड़के का वजन 75 किलो होना चाहिए और छह पैक पेट भी होना चाहिए। अब आपको लगता है, वह इस तरह के एक आदर्श लड़का कहाँ मिलेगा?

 Follow Us : - Google News | Dailyhunt News | Facebook | Instagram | Twitter | Pinterest

Share it:

Life Style

Relationship

Rochak Jankari

Post A Comment:

0 comments:

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी