ज्यादातर उम्र ढलने के बाद भी इस दिग्गज खिलाड़ी ने भरी ओलंपिक में अपनी स्वर्ण पदक की हुंकार - SupportMeYaar.Com

Popular Posts

ज्यादातर उम्र ढलने के बाद भी इस दिग्गज खिलाड़ी ने भरी ओलंपिक में अपनी स्वर्ण पदक की हुंकार

Share it:
दुनिया के मशहूर टेनिस खिलाड़ियों में शुमार स्विटजरलैंड के टेनिस खिलाड़ी रोजर फेडरर ने कहा कि वह अगले वर्ष फ्रेंच ओपन में हिस्सा लेंगे। 38 वर्षीय खिलाड़ी ने कहा, मैं फ्रेंच ओपन में भाग लूंगा. मैं संभवत: उससे पहले ज्यादा नहीं खेलूंगा क्योंकि मुझे इससे से इतर कुछ समय अपने परिवार के साथ बिताने की जरूरत है.’फेडरर ने तीन साल तक अनुपस्थित रहने के बाद इस साल फ्रेंच ओपन में वापसी की थी जहां वह सेमीफाइनल में राफेल नडाल से हार गये थे. वह अगले वर्ष टोक्यो ओलिंपिक में खेलने की पहले ही पुष्टि कर चुके हैं।


दिग्गज टेनिस खिलाड़ी रोजर फेडरर ने सोमवार को कहा कि वह अगले साल टोक्यो में होने वाले ओलिंपिक में पुरुष एकल में स्वर्ण पदक जीतने के सपने को साकार करने के इरादे से चुनौती पेश करेंगे. इस खेल के लगभग सभी बड़े खिताबों को अपने नाम कर चुके फेडरर ने ओलिंपिक के सिंगल्स वर्ग में स्वर्ण पदक नहीं जीता है।



फेडरर ने एक प्रचार कार्यक्रम में कहा, ‘मैं इस बारे में अपनी टीम से चर्चा कर रहा था कि अगले साल विम्बलडन और यूएस ओपन के बीच मुझे क्या करना चाहिए. फिर मैंने एक बार और ओलिंपिक खेलने का फैसला किया.’ फेडरर ने 20 ग्रैंडस्लैम के अलावा छह बार एटीपी फाइनल्स का खिताब जीता है लेकिन ओलिंपिक के सिंगल्स वर्ग में वह कभी शीर्ष पर नहीं रहे।

 Follow Us : - Google News | Dailyhunt News | Facebook | Instagram | Twitter | Pinterest

Share it:

Hatke Khabar

Sports

Tech 360

Post A Comment:

0 comments:

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी