जब अनिल अंबानी के बेटे अनमोल ने महाराष्ट्र में लॉकडाउन पर जताई आपत्ति, कहा- अभिनेता, नेता और क्रिकेटर्स अपना काम कर रहे, हम पर रोक - SupportMeYaar.Com

Popular Posts

जब अनिल अंबानी के बेटे अनमोल ने महाराष्ट्र में लॉकडाउन पर जताई आपत्ति, कहा- अभिनेता, नेता और क्रिकेटर्स अपना काम कर रहे, हम पर रोक

Share it:
रिलायंस ग्रुप के चेयरमैन अनिल अंबानी (Anil Ambani) के बेटे अनमोल अंबानी (Anmol Ambani) ने कोरोना वायरस मामलों में बढ़ोतरी के बीच महाराष्ट्र में लगाए गए प्रतिबंधों पर आपत्ति जताई है. अनिल अंबानी के बड़े बेटे ने अपने ट्वीट में कहा कि अभिनेताओं, प्रोफेशनल क्रिकेटरों, नेताओं को बिना किसी बाधा के अपना काम करने दिया जाता है, जबकि बिजनेस पर प्रतिबंध लगाए गए हैं. बता दें कि कोरोना के प्रसार को देखते हुए महाराष्ट्र के कई शहरों में एहतियाती कदम उठाए गए हैं. महाराष्ट्र के कई शहरों में नाइट कर्फ्यू लगाया गया है और कई शहरों में वीकेंड पर लॉकडाउन लागू किया है.




रिलायंस इंफ्रा (RInfra) और रिलायंस कैपिटल (Reliance Capital) के डायरेक्टर डायरेक्टर अनमोल अंबानी ने अपने ट्वीट में कहा, प्रोफेशनल एक्टर अपनी फिल्मों की शूटिंग कर सकते हैं. प्रोफेशनल क्रिकेटर्स देर रात तक अपने खेल खेल सकते हैं. प्रोफेशनल नेता भीड़ के साथ अपनी रैलियों को जारी रख सकते हैं, लेकिन आपका बिजनेस या फिर काम आवश्यक सेवाएं नहीं है.

अनमोल ने ट्वीट में कहा, एसेंशियल का क्या मतलब है? हर व्यक्ति काम करता है उनके लिए आवश्यक है. कारोबार और काम को आवश्यक की श्रेणी में नहीं रखा गया है.

एक दिन में सबसे ज्यादा 1.15 लाख नए मामले
देश में कोरोना वायरस के नए मामलों में रिकॉर्ड बढ़ोतरी जारी है. मंगलवार को विभिन्न राज्यों से मिले आंकड़ों के अनुसार, संक्रमण के 1.15 लाख से अधिक मामले सामने आए, जो एक दिन में आए सबसे ज्यादा केस हैं. महाराष्ट्र, छत्तीसगढ़, कर्नाटक, उत्तर प्रदेश, तमिलनाडु, दिल्ली, मध्य प्रदेश और गुजरात में कोविड-19 के नए केस सबसे ज्यादा बढ़ रहे हैं.

बता दें कि कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए दिल्ली में भी 30 अप्रैल तक रात 10 बजे से सुबह 5 बजे तक नाइट कर्फ्यू लगाया गया है.

महाराष्ट्र के कई शहरों में लगा लॉकडाउन
कोरोना संक्रमण के बीच महाराष्ट्र के कई शहरों में लॉकडाउन लगाया गया है. रविवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने शुक्रवार को सुबह 8 बजे से शुरू होने वाले वीकेंड पर राज्य भर में पूर्ण लॉकडाउन की घोषणा की, जो सोमवार को सुबह 7 बजे तक लागू रहेगा. यह लॉकडाउन 30 अप्रैल तक लागू रहेगा. वीकेंड पर फिल्म और टीवी सीरियल्स की शूटिंग पर रोक लगाई गई है. आवश्यक वस्तु की दुकानों, मेडिकल शॉप, किराना दुकान के अलावा अन्य सभी बाजार और शॉपिंग मॉल बंद रहेंगे.

 Follow Us : - Google News | Dailyhunt News | Facebook | Instagram | Twitter | Pinterest

Share it:

Hatke Khabar

Top News

Trending

Post A Comment:

0 comments:

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी