क्या प्यार और परिवार के बीच मे रार प्रेमी ने उठाया ऐसा खतरनाक कदम जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे - SupportMeYaar.Com

Popular Posts

क्या प्यार और परिवार के बीच मे रार प्रेमी ने उठाया ऐसा खतरनाक कदम जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे

Share it:
जब प्यार के बीच दुश्मनी किसी के साथ होती है, ओर।जब इसकी हद पार हो जाती है। उत्तर प्रदेश के 1 जिले।में एक ऐसे मामले ने हर तरफ सनसनी मचा दी है। जो भी इस सनसनी खेज खबर को अपने कानों से सुन रहा है तो उसे अब बिल्कुल भी यकीन नहीं हो रहा है कि कोई भी अपने प्यार में  ऐसा कर सकता है। एक प्रेमी का पागलपन इस हद तक पहुंच गया था कि वह अपनी प्रेमिका की कब्र पर रोज सोता था। कब्र पर सोते समय, एक दिन उसे अचानक शक हुआ कि उसकी प्रेमिका की मौत में कुछ गड़बड़ है। उसे लगा कि उसकी प्रेमिका की जबरन हत्या की गई है।


.
बस फिर क्या था, उसने अपनी प्रेमिका की मौत के 4 महीने बाद अदालत का दरवाजा खटखटाया और अदालत से शव का पोस्टमार्टम करने का अनुरोध किया। अदालत ने उनकी मांग मान ली और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया। प्रेमी की यह बात मृतिका के परिवार वालों को हजम नहीं हुई। उसने प्रेमी पर गोली चलवा दी। इस फायरिंग में दो लोग बुरी तरह से घायल हो गए जिन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। एक की हालत गंभीर होने पर उसे मेरठ रेफर कर दिया गया है। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है।


 पास गाँव के युवक और युवती आपस में प्रेम करते थे। उनका प्यार लड़की के परिवार वालों को पसंद नहीं था। एक दिन अचानक लड़की की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई, और परिवार के लोगों ने शव को पास के कब्रिस्तान में दफन कर दिया।

 Follow Us : - Google News | Dailyhunt News | Facebook | Instagram | Twitter | Pinterest

Share it:

Hatke Khabar

Relationship

Top News

Post A Comment:

0 comments:

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी