अक्सर महिलाओं ने रखा अपराध की दुनिया मे कदम तो हिल गयी पूरी दुनिया जाने कड़बी सच्चाई - SupportMeYaar.Com

Popular Posts

अक्सर महिलाओं ने रखा अपराध की दुनिया मे कदम तो हिल गयी पूरी दुनिया जाने कड़बी सच्चाई

Share it:
अपराध की दुनिया बहुत बड़ी है। इस दुनिया में हर दिन किसी ना किसी नए चेहरे की एंट्री ज़रूर होती है। अपनी सनक के चलते अपराधी किसी भी हद तक जाने में गुरेज़ नहीं करते हैं। अधिकतर तो पुरुष ही अपराध की इस दुनिया पर राज करते हैं। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि दुनिया में कुछ ऐसी महिलाएं भी हैं जिन्होंने जुर्म की इस दुनिया में पुरुषों को भी मीलों पीछे छोड़ दिया है। आज हम आपको दुनिया की ऐसी ही 9 अपराधी महिलाओं से मिला रहे हैं।


01- समांथा लियुथवेट



अपराध की दुनिया का एक बड़ा नाम है समांथा लियुथवेट। व्हाइट विधवा के नाम से मशहूर इस औरत ने 2005 में दुनिया का ध्यान अपनीर तरफ खींचा था। जर्मनी में आत्मघाती हमलों के ज़िम्मेदार जरमाइन लिंडसे नाम के एक आतंकवादी से अपनी मुहब्बत के चलते इस औरत को मीडिया की सुर्खियां मिली। बाद में ये औरत सोमालिया के आतंकी संगठन अल शबाब की सदस्य बन गई। केन्या में हुए बम धमाकों में भी इसी औरत का हाथ था। एक न्यूज़ चैनल से बात करते हुए समांथा ने कहा था कि वो चाहती है कि उसके बच्चे भी उसी की राह पर आगे बढ़ें।


02- बोनी पार्कर




1930 के दशक में ये औरत लूट और हत्याओं में शामिल होकर इस महिला ने सनसनी मचा दी थी। बोनी पार्कर का प्रेमी क्लाइड हर अपराध में उसका साथी था। हालांकि अपराध की दुनिया में दाखिल होने के 2 सालों के बाद ही इन दोनों की एक पुलिस एनकाउंटर में मौत हो गई थी। इस जोड़ी ने दुनिया के कई देशों में गंभीर अपराधों को अंजाम दिया था। इनके जीवन पर फिल्म और टीवी सीरीज़ भी बनी थी।

 Follow Us : - Google News | Dailyhunt News | Facebook | Instagram | Twitter | Pinterest

Share it:

Ajab Gajab

Hatke Khabar

Post A Comment:

0 comments:

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी