क्या आप जानते हैं कि यहां कोरोना का टीका लेने वालों को गिफ्ट में दिया जा रहा है GOLD, अब तक 1300 से ज्यादा लोगों को मिला - SupportMeYaar.Com

Popular Posts

क्या आप जानते हैं कि यहां कोरोना का टीका लेने वालों को गिफ्ट में दिया जा रहा है GOLD, अब तक 1300 से ज्यादा लोगों को मिला

Share it:
गुजरात के राजकोट (Gold For Taking Coronavirus Vaccine in Rajkot) में कोरोना संक्रमण के खिलाफ जंग में एक स्थानीय व्यापारी वर्ग ने भी बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेना शुरू कर दिया है. राजकोट में कोरोना का टीका (Coronavirus Vaccine) लगाने वाले महिला और पुरुषों को गिफ्ट में सोना दिया जा रहा है. महिलाओं को टीका लगवाने के बाद सोने की नोज पिन जबकि पुरुषों को गोल्ड के हैंड ब्लेंडर्स दिए जा रहे हैं. राजकोट की ज्वेलर कम्युनिटी ने टीका लगवाने के लिए लोगों को प्रोत्साहित कराने के लिए ये कार्यक्रम शुरू किया हुआ है.



इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक अभी तक कुल 751 महिलाओं को गोल्ड नोज पिन और 580 पुरुषों को गोल्ड के हैंड ब्लेंडर्स दिए जा चुके हैं. ये गिफ्ट्स शहर के सोनीबाजार के किशोर सिंहजी प्राइमरी स्कूल में जारी कोरोना वैक्सीनेशन कैंप में लोगों को बांटे जा रहे हैं. व्यापारी एसोसिएशन ने बयान जारी कर बताया है कि गुजरात में भी कोरोना संक्रमण के मामलों में लगातार तेजी दर्ज की जा रही है ऐसे में लोगों को ज्यादा से ज्यादा वैक्सीनेशन के लिए प्रोत्साहित किए जाने की जरूरत है.

20 शहरों में नाइट कर्फ्यू
उधर मंगलवार को गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने रात 8 बजे से सुबह 6 बजे के बीच राज्य के 20 शहरों में नाइट कर्फ्यू का ऐलान कर दिया है. इसके अलावा अब शादियों में सिर्फ 100 लोगों को शामिल होने की इजाजत है और 30 अप्रैल तक होने वाले सभी बड़े कार्यक्रम स्थगित कर दिए गए हैं. सरकारी कार्यालय 30 अप्रैल तक हर शनिवार बंद रहेंगे. बता दें कि अहमदाबाद, सूरत, वडोदरा आर राजकोट में रात नौ बजे से सुबह छह बजे तक का कर्फ्यू काफी दिनों से लागू है.

मंगलवार को गुजरात में कोविड-19 के 3,280 नए मामले सामने आए थे और इसी के साथ राज्य में संक्रमण के कुल मामले बढ़कर 3,24,878 हो गए हैं. राज्य में इस बीमारी से 17 और मरीजों की मौत होने से मृतकों की संख्या बढ़कर 4,598 हो गई. गुजरात में अब 17,348 मरीजों का इलाज चल रहा है. जिन 17 मरीजों की जान गई, उनमें सात-सात अहमदाबाद और सूरत के थे. इसके अलावा दो राजकोट और एक वड़ोदरा जिले का था. राजकोट की बात करें तो यहां पर पिछले 24 घंटे में 283 नए मामले मिले हैं.

 Follow Us : - Google News | Dailyhunt News | Facebook | Instagram | Twitter | Pinterest

Share it:

Ajab Gajab

Hatke Khabar

Top News

Post A Comment:

0 comments:

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी