जब इस क्रिकेटर को तोहफे में मिली Mahindra Thar, सोशल मीडिया पर शेयर की फीलिंग - SupportMeYaar.Com

Popular Posts

जब इस क्रिकेटर को तोहफे में मिली Mahindra Thar, सोशल मीडिया पर शेयर की फीलिंग

Share it:
नई दिल्ली. महिंद्रा एंड महिंद्रा के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने अपना वादा पूरा कर दिया है. दरअसल ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज में जीत मिलने के बाद आनंद महिंद्रा ने इस सीरीज में अच्छा प्रदर्शन करने वाले 6 क्रिकेटर महिंद्रा थार तोहफे में देने का वादा किया था. जिसके तहत अभी तक मोहम्मद सिराज, टी नटराजन और शार्दुल ठाकुर को महिंद्रा थार की डिलीवरी हो गई है. ऐसे में इन खिलाड़ियों ने थार की डिलीवरी लेकर सोशल मीडिया पर अपनी फीलिंग शेयर की हैं.




बार्डर-गावस्कर ट्रॉफी में इन्होंने किया था शानदार प्रदर्शन – भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बार्डर गावस्कर ट्रॉफी में 3 टेस्ट मैच की सीरीज हुई थी. जिसमें भारत ने 2-1 से जीत दर्ज की. वहीं इस टेस्ट सीरीज में टी नटराजन, शार्दुल ठाकुर, वॉशिंगटन सुंदर, मोहम्मद सिराज, शुभमन गिल और नवदीप सैनी ने शानदार प्रदर्शन किया था. जिसके बाद आनंद महिंद्रा ने इन खिलाड़ियों को महिंद्रा थार तोहफे में देने का वादा किया था. 


मोहम्मद सिराज का छलका दर्द – मोहम्मद सिराज ने Mahindra Thar की डिलीवरी के बाद एक फोटो पोस्ट की, जिसमें उनके बड़े भाई और मां नजर आ रहे हैं. इस फोटो के कैप्शन में सिराज ने लिखा,’इस समय मेरे पास शब्ध नहीं हैं. @mahindrathar सर मैं ऐसा कुछ भी नहीं कह सकता या कर सकता हूं, जो आपके इस खूबसूरत तोहफे के लिए मैं कैसा महसूस कर रहा हूं इसे व्यक्त कर सके. अभी के लिए, मैं महिंद्रा सर को धन्यवाद देता हूं.’ Mahindra Thar की डिलीवरी खुद न ले पाने पर सिराज ने कहा, ‘दुर्भाग्य से मैं उपलब्ध नहीं था इसलिए इस बीस्ट को मेरी मॉ और मेरे बड़े भाई ने रिसीव किया.
टी नटराजन ने दिया ये रिटर्न गिफ्ट – टी नटराजन ने महिंद्रा थार की डिलीवरी लेने के बाद आनंद महिंद्रा के लिए रिटर्न गिफ्ट भेजा है. जिसमें उन्होंने गाबा टेस्ट में पहनी अपनी जर्सी पर अपने साइन करके भेजा है. वहीं टी नटराजन ने आनंद महिंद्रा के तोहफे के लिए शुक्रिया भी अदा किया.

शार्दुल ने कही ये बात – महिंद्रा थार की डिलीवरी लेने के बाद शार्दुल ठाकुर ने कहा- इस नई एसयूवी को ड्राइव करके मुझे अच्छा लग रहा है. वहीं उन्होंने आनंद महिंद्रा को शुक्रिया भी कहा.

 Follow Us : - Google News | Dailyhunt News | Facebook | Instagram | Twitter | Pinterest

Share it:

Hatke Khabar

Sports

Post A Comment:

0 comments:

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी