अभी से लेकर कभी भी PUBG नहीं खेल पाएंगे 16 लाख से ज्यादा यूजर यह गलती पड़ गई भारी - SupportMeYaar.Com

Popular Posts

अभी से लेकर कभी भी PUBG नहीं खेल पाएंगे 16 लाख से ज्यादा यूजर यह गलती पड़ गई भारी

Share it:
PUBG मोबाइल की पैरेंट कंपनी Krafton ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। कंपनी ने बताया कि ये सभी खिलाड़ी रैंकिंग के हिसाब से काफी सीनियर थे। लेकिन, ऑनलाइन गेम के दौरान ऑटो ऐम हैक और एक्स-रे विजन के जरिए बड़ी आसानी से गेम जीत लेते थे। इन सभी खिलाड़ियों को हमेशा के लिए बैन कर दिया गया है।



29 अप्रैल से बंद हो जाएगा PUBG Lite

चीटिंग करने वाले गेमर्स को बैन करने के साथ ही कंपनी ने बताया कि इस गेम का लाइट वर्जन भी 29 अप्रैल से बंद हो जाएगा और 29 मई तक इसमें प्लेयर सपोर्ट भी रुक जाएगा। आपको बता दें कि PUBG का लाइट वर्जन अब किसी भी प्लेटफॉर्म पर डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध नहीं है।

L-Coin और फेसबुक नहीं होगा बंद

पिछले साल दिसंबर के महीने में यह ऐलान किया गया था कि L-Coin टॉप अप सिस्टम को पूरी तरह से खत्म किया जा रहा है, पर अब इसे पूरी तरह से फ्री कर दिया गया है। इसके अलावा कंपनी ने जानकारी दी कि PUBG Lite का फेसबुक पेज भी बंद नहीं होगा। कंपनी ने कहा “अब तक पबजी लाइट फैंस से जो हमें सपोर्ट मिला है हम उसके आभारी हैं। कोरोना महामारी के दौरान पबजी लाइट ने फैंस को गेम खलने का मौका दिया था। बैटल रॉयल गेम के यूजर्स अभी भी गेम को उसी तरह खेल पाएंगे जैसा पहले खेलते थे। इस दौरान वो स्पेंड इन गेम क्रेडि्स भी खर्च कर सकते हैं।”

2019 में आया था PUBG

PUBG गेम साल 2019 में लॉन्च हुआ था। इसके अगले साल यह गेम भारत में आया और बहुत तेजी से लोकप्रिय हुआ। बाद में भारत सरकार ने बाकी चाइना के एप्स के साथ इसे भी बंद कर दिया, लेकिन इस गेम का पीसी वर्जन अभी भी खेला जा सकता है।

 Follow Us : - Google News | Dailyhunt News | Facebook | Instagram | Twitter | Pinterest

Share it:

Tech 360

Technology

Trending

Post A Comment:

0 comments:

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी