WhatsApp ने लॉन्च किए Vaccine के स्टिकर पैक, COVID-19 वैक्सीन के लिए करेगा जागरूक, देखे आप भी - SupportMeYaar.Com

Popular Posts

WhatsApp ने लॉन्च किए Vaccine के स्टिकर पैक, COVID-19 वैक्सीन के लिए करेगा जागरूक, देखे आप भी

Share it:
फेसबुक (Facebok) के इंस्टेंट मैसेजिंग प्लैटफॉर्म वॉट्सऐप (WhatsApp) ने नए स्टिकर पैक लॉन्च कर दिए हैं, जिसे Vaccines for All कहा गया है. इसे कंपनी ने COVID-19 वैक्सीन के बारे में जागरूकता फैलाने की दिशा में और दुनिया भर के स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं के प्रयासों की सराहना करने के रूप में पेश किया है. वॉट्सऐप ने बताया, ‘WhatsApp ऐप विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) के साथ मिलकर ‘Vaccines for All’ (सभी के लिए वैक्सीन) नाम का स्टिकर पैक लॉन्च कर रहा है. हम उम्मीद करते हैं कि इन स्टिकर्स के ज़रिए लोग एक-दूसरे से जुड़ पाएंगे’.




वॉट्सऐप ने अपने ब्लॉग में बताया कि इस मुश्किल दौर में लोगों की जान बचाने वाले हेल्थकेयर हीरोज़ के प्रति अपना सम्मान दिखाने के लिए भी स्टिकर्स का इस्तेमाल किया जाएगा.इस महामारी के शुरुआत से ही वॉट्सऐप ने 150 से भी ज़्यादा राष्ट्रीय, प्रांतीय और स्थानीय सरकारों और WHO, UNICEF जैसे संगठनों के साथ मिलकर काम किया है, ताकि वह 2 अरब से भी ज़्यादा यूज़र्स को COVID-19 के लिए हेल्पलाइन सपोर्ट दे सकें ताकि उन्हें सही जानकारी और रीसोर्स मिले. पिछले साल इन ग्लोबल हेल्पलाइन पर लगभग 3 अरब से भी ज़्यादा मैसेजेस भेजे गए.


स्टिकर पैक वैक्सीन फॉर ऑल वॉट्सऐप में 23 अलग-अलग स्टिकर लाता है, जिसे डब्ल्यूएचओ की साझेदारी में बनाया गया है. ये एंड्रॉएड और आईओएस दोनों पर डाउनलोड के लिए उपलब्ध है और इसका उद्देश्य लोगों को ‘COVID-19 टीके की पेशकश की संभावनाओं के बारे में खुशी, राहत और आशा व्यक्त करना है.’
वॉट्सऐप ने ब्लॉग में कहा कि अभी कई देशों में लोग एक-दूसरे से आमने-सामने कम ही मिल रहे हैं, लेकिन उम्मीद है कि WhatsApp के ज़रिए लोग अपने परिवार वालों और दोस्तों के साथ अपने विचार, अनुभव और उम्मीदें बिना किसी रुकावट के शेयर करते रहेंगे.

 Follow Us : - Google News | Dailyhunt News | Facebook | Instagram | Twitter | Pinterest

Share it:

Tech 360

Top News

Trending

Post A Comment:

0 comments:

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी