बेहद ही सस्ता हो गया Xiaomi का 5020mAh बैटरी वाला दमदार स्मार्टफोन, कम कीमत में मिलेंगे 4 कैमरे - SupportMeYaar.Com

Popular Posts

बेहद ही सस्ता हो गया Xiaomi का 5020mAh बैटरी वाला दमदार स्मार्टफोन, कम कीमत में मिलेंगे 4 कैमरे

Share it:
शियोमी रेडमी नोट 9 (Xiaomi Redmi Note 9) को ग्राहक पहले से कम कीमत में घर ला सकते हैं. अमेज़न (Amazon) पर इस फोन को 2,000 रुपये कम कीमत में उपलब्ध कराया जा रहा है. इस फोन की सबसे खास बात इसकी कीमत के साथ इसका क्वाड कैमरा सेटअप और 5020mAh की बैटरी है. ग्राहक शियोमी के इस फोन को अब 10,999 रुपये में घर ला सकते हैं. साथ ही ये भी बताया गया है कि एक्सचेंज ऑफर के तहत फोन पर 1,000 रुपये की एक्सट्रा छूट भी दी जा रही है.




कंपनी ने इस फोन को दो स्टोरेज वेरिएंट 4GB+64GB और 4GB+128GB में पेश किया है. ग्राहक इस फोन को तीन कलर वेरिएंट Aqua ग्रीन, Arctic व्हाइट और Pebble ग्रे में खरीद सकते हैं. आइए जानते हैं फोन के फुल स्पेसिफिकेशंस के बारे में…

रेडमी नोट 9 के डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 6.53 इंच का फुल एचडी+ डॉट डिस्प्ले दिया गया है, जो कि 2340×1080 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ आता है. डिस्प्ले का अस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है. स्क्रीन प्रोटेक्शन के लिए फोन स्प्लैश फ्री नैनो कोटिंग और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन दी गई है.

फोन में क्वाड कैमरा
कैमरे की बात करें तो फोन में चार रियर कैमरे दिए गए हैं. इसमें 48 मेगापिक्सल के मेन AI कैमरा के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल कैमरा, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा दिया गया है. वहीं सेल्फी के लिए रेडमी नोट 9 के फ्रंट में 13 मेगापिक्सल का इन-डिस्प्ले कैमरा मौजूद है. सेल्फी और रियर कैमरे को मिलाकर इसमें यूज़र को कुल 5 कैमरे मिलेंगे.
पावर के लिए फोन में 5,020mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है. जानकारी के मुताबिक फोन के रिटेल बॉक्स में ग्राहकों को 22.5W का चार्जर मिलेगा. फोन की एक और खास बात है कि ये 9W मैक्स वायर्ड रिवर्स चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है.

 Follow Us : - Google News | Dailyhunt News | Facebook | Instagram | Twitter | Pinterest

Share it:

Hatke Khabar

Tech 360

Top News

Trending

Post A Comment:

0 comments:

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी