क्या आप जानते हैं, डार्क चॉकलेट महिलाओं की कामेच्छा बढ़ाएगी, वियाग्रा नहीं - SupportMeYaar.Com

Popular Posts

क्या आप जानते हैं, डार्क चॉकलेट महिलाओं की कामेच्छा बढ़ाएगी, वियाग्रा नहीं

Share it:
आज तक आपने सुना होगा कि पुरुष अपनी कामेच्छा बढ़ाने के लिए इस दवा का इस्तेमाल करते हैं लेकिन क्या आपने सुना है कि महिलाएं भी कुछ घरेलू उपायों को अपनाकर अपनी कामेच्छा बढ़ा सकती हैं, तो महिलाओं को अब वियाग्रा मांगने की जरूरत नहीं होगी बल्कि यहां उपलब्ध दवा से प्राप्त करें . कर सकते हैं। घर मोक्ष है।




केसर के सेवन से महिलाएं अपनी कामेच्छा बढ़ा सकती हैं। केसर के धागों को 15 मिनट के लिए गर्म पानी में भिगो दें और फिर चावल या जौ के साथ पका लें।

लहसुन में एलिसिन नामक यौगिक होता है जो शरीर में रक्त के प्रवाह को बढ़ाने में मदद करता है। इसलिए, जब पर्याप्त रक्त यौन अंगों तक पहुंचता है, तो कामेच्छा में भी वृद्धि होगी।

डार्क चॉकलेट में एक तरह का केमिकल होता है जो आपके अंदर प्यार की भावना को बढ़ाता है। इसलिए महिलाएं इसे काफी पसंद करती हैं, खासकर संभोग के दौरान।

अंडे में बी विटामिन होते हैं जो तनाव को दूर करते हैं और हार्मोन के स्तर को बनाए रखते हैं, ये दोनों ही यौन स्वास्थ्य को बनाए रखने के लिए आवश्यक हैं। यह प्रजनन क्षमता को भी बढ़ाता है।

माना जाता है कि बादाम की महक महिलाओं को उत्तेजित करती है। इसलिए महिलाओं को इसका सेवन जरूर करना चाहिए और वे चाहें तो बादाम की खुशबू वाली मोमबत्तियां भी कमरे में रख सकती हैं।

आम एक ऐसा फल है जो ऊर्जा देता है। गर्मियों में इसे नियमित रूप से खाने से आपकी ऊर्जा में वृद्धि होगी तभी आप संभोग के दौरान अच्छा प्रदर्शन कर पाएंगे। वैसे यह सिर्फ महिलाओं के लिए ही नहीं बल्कि पुरुषों के लिए भी उतना ही असरदार है।

गन्ने में बीटा कैरोटीन नामक रसायन होता है, जो शरीर में विटामिन ओ की कमी को पूरा करता है, जिससे महिलाओं में प्रजनन क्षमता बढ़ती है।

 Follow Us : - Google News | Dailyhunt News | Facebook | Instagram | Twitter | Pinterest

Share it:

18 Plus

Relationship

Post A Comment:

0 comments:

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी