क्या आप जानते हैं, कम उम्र में कार मेंटेन करने वाले कार में ज्यादा सेक्स करते हैं: स्टडी मे हुआ खुलासा - SupportMeYaar.Com

Popular Posts

क्या आप जानते हैं, कम उम्र में कार मेंटेन करने वाले कार में ज्यादा सेक्स करते हैं: स्टडी मे हुआ खुलासा

Share it:
कार में सेक्स करना हर यंग कपल का सपना होता है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि कार में सेक्स करने की सबसे ज्यादा इच्छा उन यंग कपल्स में ज्यादा होती है जो कम उम्र में कार खरीद लेते हैं। हाल ही में हुई एक स्टडी के मुताबिक जो लोग कम उम्र में कार के मालिक होते हैं उन्हें कार में सेक्स करना पसंद होता है।




एक कार के मालिक होने का मतलब मिलेनियल के लिए अधिक सेक्स है

इस स्टडी से जुड़े शोधकर्ताओं के मुताबिक अगर कोई कम उम्र में कार खरीद लेता है तो उसकी हैसियत थोड़ी बढ़ जाती है. कार उनके लिए स्टेटस सिंबल बन जाती है, वही बात महिलाओं को आकर्षित करती है। अध्ययनों का कहना है कि कम उम्र में कारवां में यौन इच्छा और सेक्स करने की संभावना दोनों बढ़ जाती है। आपको बता दें कि यह स्टडी मैक्सिको में की गई है।


मेक्सिको में कोलिमा विश्वविद्यालय के शोधकर्ताओं ने एक अध्ययन किया, जिसके परिणाम बताते हैं कि कार रखने से व्यक्ति की यौन इच्छा बढ़ जाती है, यानी सेक्स करने की इच्छा और सेक्स करने की संभावना दोनों बढ़ जाती है। अध्ययन के प्रमुख लेखक डेविड हर्नांडेज़ का कहना है कि जीवन की शुरुआत में कार का मालिक होना यौन इच्छा और बढ़ाने का काम करता है। महिलाएं उन पुरुषों की ओर अधिक आकर्षित होती हैं जिनके पास अधिक भौतिक संसाधन होते हैं और कार उनमें से सबसे महत्वपूर्ण भौतिक संसाधनों में से एक है।

छात्रों ने खोला पोल

जर्नल सेक्शुअलिटी रिसर्च एंड सोशल पॉलिसी में प्रकाशित अध्ययन के लिए शोधकर्ताओं ने पश्चिमी मेक्सिको के एक विश्वविद्यालय में 17 से 24 वर्ष की आयु के 809 छात्रों से उनके यौन जीवन के बारे में पूछा। इस दौरान छात्राओं से उनके सेक्स संबंधी व्यवहार के साथ-साथ उनके सामाजिक और आर्थिक पहलुओं पर सवाल पूछे गए। इसके बाद छात्रों को 2 समूहों में बांटा गया – एक जिनके पास कार थी और दूसरे जिनके पास कार नहीं थी।

जिनके पास कार थी, उन्होंने दोगुना सेक्स किया

अध्ययन से पता चला है कि शुरुआती कार खरीदारों या कार मालिकों में कामेच्छा अधिक थी, कम उम्र में यौन संबंध रखने की अधिक संभावना थी, उनके अधिक यौन साथी थे, और उनकी यौन क्रिया की आवृत्ति भी अधिक थी। जिन लोगों के पास कार थी, वे दोगुना सेक्स करते थे और जिनके पास कार नहीं थी, उनकी तुलना में अधिक यौन साथी थे।

 Follow Us : - Google News | Dailyhunt News | Facebook | Instagram | Twitter | Pinterest

Share it:

18 Plus

Relationship

Post A Comment:

0 comments:

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी