क्या आप जानते हैं, सोशल मीडिया से विवाद में फंसे विराट कोहली, भेजा सकता है नोटिस - SupportMeYaar.Com

Popular Posts

क्या आप जानते हैं, सोशल मीडिया से विवाद में फंसे विराट कोहली, भेजा सकता है नोटिस

Share it:
भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली इस वक्त इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए तैयारियों में जुटे हैं लेकिन इस बीच वो एक विवाद में भी फंस गए हैं। इस विवाद की वजह सोशल मीडिया पर उनकी पोस्ट है जिसमें उन्होने एक निजी यूनिवर्सिटी का प्रचार किया है।




विवाद में फंसे विराट कोहली

विराट कोहली ने बुधवार को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने एक निजी यूनिवर्सिटी का प्रचार किया। इस प्रचार में उन्होंने टोक्यो में खेल रहे ओलंपिक खिलाड़ियों का भी जिक्र किया। विराट कोहली का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हुआ और लोगों ने भारतीय कप्तान को जमकर ट्रोल किया।


विराट कोहली ने अपने पोस्ट में लिखा था, ‘क्या रिकॉर्ड है। भारत के 10 फीसदी ओलंपिक खिलाड़ी लवली प्रोफेशलन यूनिवर्सिटी से हैं। मुझे उम्मीद है कि LPU जल्द भारतीय क्रिकेट टीम में भी अपने स्टूटेंड्स को भेजेगी।

अब मीडिया रिपोर्ट्स ये हैं कि विराट कोहली के इस प्रचार वाले पोस्ट पर एडवरटाइजिंग स्टैंडर्ड्स काउंसिल ऑफ इंडिया (ASCI) को आपत्ति है और जल्द ही उन्हें इसके लिए नोटिस थमाया जा सकता है।


इकॉनमिक टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक विराट कोहली की पोस्ट एडवरटाइजिंग स्टैंडर्ड्स काउंसिल ऑफ इंडिया (ASCI)के दिशा-निर्देशों का उल्लंघन है।

 Follow Us : - Google News | Dailyhunt News | Facebook | Instagram | Twitter | Pinterest

Share it:

Hatke Khabar

Sports

Post A Comment:

0 comments:

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी