हो जाइए सावधान, फेक एकाउंट बनाकर अपने पार्टनर को रंगेहाथ पकड़ती हैं औरतें - SupportMeYaar.Com

Popular Posts

हो जाइए सावधान, फेक एकाउंट बनाकर अपने पार्टनर को रंगेहाथ पकड़ती हैं औरतें

Share it:
एक रिसर्च के मुताबिक, यूं तो 9 में से हरेक अपने पार्टनर को सेक्सी मैसेज भेजते हैं लेकिन 10 फीसदी युवा गलत लोगों को भी सेक्सी मैसेज भेज देते हैं। डेली मेल पर प्रकाशित सर्वे के मुताबिक, ब्रिटेन में रोजाना 9 में से एक व्यक्ति अपने पार्टनर के साथ सेक्सटिंग करते हैं। 47 फीसदी व्यस्क लोग अपने पार्टनर को सेक्सी मैसेज भेजना पसंद करते हैं। लेकिन इनमें से 10 में से एक व्यक्ति ऐसा भी होता है कि जो गलती से सेक्सी मैसेज अपने किसी दोस्‍त या परिवार के व्यक्ति को भेज देता है।




7 में से एक यानी 14 फीसदी लोग जो रिलेशनशिप में है अपने मोबाइल से पकड़े जाने के डर से सेक्सी मैसेज डिलीट कर देते हैं। मोबाइल फोन एक्सपर्ट रिकोम्बू ऑनलाइन द्वारा ब्रिटेन के 2000 व्यस्क लोगों पर पोल के जरिए इंटरव्यू किया गया। जिसमें पाया गया कि पांच में से एक पार्टनर अपने मोबाइल से पार्टनर द्वारा पकड़े ना जाए इस डर से सेक्सी मैसेज डिलीट कर देते हैं। जबकि 12 फीसदी ऐसे लोग भी हैं जो रिलेशनशिप में होने के बावजूद अपना नंबर दूसरों को फ्लर्ट करने के लिए बांटते हैं।

बहरहाल, 10 फीसदी लोग सेक्सटिंग के जरिए अपने पार्टनर से च‌ीटिंग करते हैं। जबकि 19 फीसदी लोग अपनी लव लाइफ को रोमांटिक बनाने के लिए वीडियो कॉल करना पसंद करते हैं। वहीं इस सर्वे में 14 फीसदी ऐसे लोग भी हैं जो इंटीमेट फोटो, सेलिब्रिटीज के लीक होने वाले वीडियो से डरे रहते हैं।

रिकोम्बू ऑनलाइन के एडिट का कहना है कि इस रिसर्च से ये बात साबित होती है कि आज के समय में सोसाइटी में रोमांटिक वीडियो कॉलिंग और सेक्सटिंग बहुत कामन हो गई है। लोग अपने स्मार्टफोन को लेकर ज्यादा आत्मविश्वासी हो गए हैं और मैसेज को अपने रिलेश‌नशिप में मजबूती लाने के लिए इस्तेमाल करते हैं।

आपको बता दें रिकोम्बू ऑनलाइन द्वारा की गई रिसर्च 18 से 45 की उम्र की 3000 उन महिलाओं पर की गई थी जो रिलेशनशिप में है। जिसमें ये भी पाया गया कि 10 में से 6 महिलाएं अपने पार्टनर का फोन और सोशल नेटवर्किंग एक्टिविटीज पर नजर रखती हैं। लेकिन 20 में से सिर्फ एक ही अपने पति या पार्टनर को किसी और महिला से फेसबुक या मोबाइल पर सेक्सी मैसेज और फोटो भेजते हुए पकड़ती है। और 6 में से एक महिला अपने ही पति या ब्वॉयफ्रेंड को फेक आई या मोबाइल नंबर से उसे ट्रैप करके पकड़ती है।

 Follow Us : - Google News | Dailyhunt News | Facebook | Instagram | Twitter | Pinterest

Share it:

18 Plus

Relationship

Post A Comment:

0 comments:

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी