ऐसे पाए यौन दुर्बलता से छुटकारा - SupportMeYaar.Com

Popular Posts

ऐसे पाए यौन दुर्बलता से छुटकारा

Share it:
यौन रोग एक गंभीर समस्या है। आज के दौर में हमारे दूषित खान-पान और अपने ही गलत कामों के कारण युवक-युवतियां समय से पहले नपुंसकता के शिकार हो रहे हैं। ऐसी समस्याओं के लिए वह डॉक्टर के पास जाने से भी डरते हैं। ऐसे में घरेलू उपाय अपनाकर सेक्स लाइफ को बढ़ाने के लिए क्या किया जा सकता है:




आधा किलो इमली के बीज लें और उसे दो भागों में बांट लें। इन बीजों को तीन दिन के लिए पानी में भिगो दें। फिर छिलकों को हटाकर फेंक दें और सफेद बीजों को मोर्टार में पीस लें। फिर इसमें आधा किलो पिसी हुई मिश्री मिलाकर चौड़े गिलास में खोलकर रख दें। आधा चम्मच सुबह-शाम दूध के साथ लें। इस तरह यह उपाय शीघ्रपतन और संभोग की शक्ति को बढ़ाता है।

2. लहसुन न सिर्फ आपके खाने का स्वाद बढ़ाता है बल्कि आपकी सेक्स लाइफ को भी बढ़ाता है। तो अगर आप लहसुन नहीं खा रहे हैं तो आज से ही खाना शुरू कर दें। क्योंकि रोजाना लहसुन और प्याज की 2-3 कलियां खाने से यौन शक्ति बढ़ती है। तो अगर आप हफ्ते में दो से तीन बार काले चने से बनी चीजों का इस्तेमाल कर रहे हैं तो यह आपके लिए फायदेमंद है।

15 ग्राम तुलसी के बीज और 30 ग्राम सफेद मूसली को लेकर चूर्ण बना लें, फिर उसमें 60 ग्राम गन्ने को पीसकर शीशी में रख लें। यह चूर्ण 5 ग्राम की मात्रा में गाय के दूध के साथ सुबह-शाम सेवन करने से यौन दुर्बलता दूर होती है।

4. एक सेब में ज्यादा से ज्यादा लौंग डुबोएं और अंदर डाल दें। इस तरह एक अच्छे बड़े आकार का नींबू लें। जितना हो सके लौंग को चलाएं। दोनों फलों को एक बर्तन में एक हफ्ते के लिए ढककर रख दें। एक हफ्ते बाद दोनों फलों में से लौंग निकाल कर अलग-अलग शीशियों में रख लें। पहले दिन नींबू की दो कलियों को पीसकर बकरी के दूध के साथ सेवन करें। 2-2 लौंग बारी-बारी से 40 दिनों तक खाएं। यह एक तरह से सेक्शुअल पावर को बढ़ाने का बहुत ही आसान तरीका है।

 Follow Us : - Google News | Dailyhunt News | Facebook | Instagram | Twitter | Pinterest

Share it:

18 Plus

Post A Comment:

0 comments:

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी